'Blank' में पुलिस के रोल में दिखेंगे सनी, बोले- देशभक्ति बेचने की चीज नहीं
'Blank' में पुलिस के रोल में दिखेंगे सनी, बोले- देशभक्ति बेचने की चीज नहीं
Share:

सुपरस्टार सनी देओल की आगामी फिल्म Blank का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया हैं. ट्रेलर को काफी कम समय में काफी व्यू सोशल मीडिया पर मिल चुके हैं. बताया जा रहा हैं कि उनकी यह फिल्म आतंकवाद और देशभक्ति पर आधारित हैं और इस फिल्म में सनी देओल एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे. वाहन कल मुंबई में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान सनी देओल पूरी स्टारकास्ट के साथ नजर आए. इस दौरान सनी ने कहा वे देशभक्ति फिल्मों को कभी भी बिक्री योग्य प्रोडक्ट की तरह नहीं मानते हैं. 

साथ ही सुपरस्टार ने वर्तमान में बन रही देशभक्ति फिल्मों को लेकर बताया कि- ''ऐसी फिल्मों को कभी भी बेचने योग्य चीज के तौर पर नहीं देखा जाना चाहिए. सबसे महत्वपूर्ण और ख़ास बात यह है कि क्या हम देशभक्त है? क्या हम अपनी मां और देश से प्यार करते हैं?'' वहीं सनी ने फिल्म में अपने किरदार को लेकर कहा कि, ''मैंने कई फिल्में की है और हमेशा मैंने किरदार में भरोसा किया है.''

फिल्म बॉर्डर में अपनी देशभक्ति इमेज से सभी को परिचित करा चुके सनी ने कहा कि वे हमेशा ही स्ट्रॉन्ग किरदार को करना पसंद करते है जो किसी चीज के लिए फाइट करता है. ''ये ही मेरा नेचर है और मैं उस तरह का इंसान नहीं हूं जो कि इससे हार मान ले. जब भी मैं देशभक्ति पर फिल्में करता हूं तो लोग मुझसे जुड़ने लगते हैं. आपको बता दें कि ब्लैंक फिल्म से डिंपल कपाड़िया के भतीजे करण कपाड़िया भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म 3 मई को रिलीज की जाएगी. 

दीपिका के दीदार के लिए उमड़ा जनसैलाब, एसिड अटैक सरवाइवर के लुक में दिखी एक्ट्रेस

हीरो संग केमिस्ट्री जमाकर पक गए है जॉन, कहा- अब तड़प रहा हूँ कि कोई एक्ट्रेस...'

नए और हॉट अंदाज़ में सामने आई सारा अली खान, लेकिन हो गई ट्रोल

दर्शकों के दिलो-दिमाग पर छाया कलंक का ट्रेलर, 24 घंटे में मिलें करोड़ों व्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -