Angreji Medium : इरफ़ान खान ने शुरू की फिल्म की शूटिंग, पहली तस्वीर आई सामने

बॉलीवुड स्टार इरफान खान के चाहने वालों के लिए अच्छी खबर है. अभी हाल ही ये खबर आई थी कि वो जल्दी ही शूटिंग शुरू करने वाले हैं. दूसरी ओर उनकी तस्वीर भी सामने आ गई है. बता दें,  इरफान ने राजस्थान के उदयपुर में अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग शुरू कर दी है. सेट से उनके साथ उनके पूरे टीम की एक फोटो सामने आई है साथ ही एक क्लैप बोर्ड की भी फोटो है जिसमें फिल्म का टाइटल 'अंग्रेजी मीडियम' लिखा हुआ है. 

आपको बता दें की लंबे समय से चर्चा थी कि इरफान खान की सेहत में जैसे ही सुधार होगा वो 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग शुरू कर देंगे. यानि फिल्म का नाम बदल दिया गया है और रखा है 'अंग्रेजी मीडियम'. इरफान खान ब्लैक मेल फिल्म के प्रमोशन के दौरान बता चला था कि वो किसी गंभीर बीमारी से जूंझ रहे हैं और इसके बाद उन्होंने ट्वीट कर अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी कि उन्हें कैंसर है और विदेश में में इलाज कराने के लिए जा रहे हैं.  लगभग एक साल बाद वो वापस आये हैं और फिल्मों से जुड़ रहे हैं. 

अंग्रेजी मीडियम, हिंदी मीडियम का सीक्वल है लेकिन इस फिल्म का कहानी एकदम अलग होगी. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म के शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी है. अंग्रेजी मीडियम का निर्देशन होमी अजदाना कर रहे हैं वहीं दिनेश विजान फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.

हिदी मीडियम फिल्म में इरफान खान के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर नजर आई थीं. अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग उदयपुर और लंदन में होगी. फिल्म में इरफान खान की बेटी का रोल राधिका मदान करेंगी और साथ करीना कपूर भी इसमें मुख्या भूमिका में हैं. 

आखिर अगले हफ्ते शुरू होगी 'हिंदी मीडियम 2' की शूटिंग

काफी समय बाद इरफ़ान ने फैंस के नाम लिखा दिल छू लेने वाला मैसेज

लेटेस्ट तस्वीरों में काफी फिट दिखे इरफ़ान खान, देखें वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -