बॉलीवुड किंग ने हासिल की एक और उपाधि
बॉलीवुड किंग ने हासिल की एक और उपाधि
Share:

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान अपने नाम और काम के लिए जाने जाते हैं. दुनिया भर में उनके करोड़ों फैंस हैं जो उन्हें चाहते हैं. हाल ही में उन्हें कुछ ऐसा मिला है जिससे उनके फैंस भी खुश हुए हैं. तो बता दें, शाहरुख़ खान को द यूनिवर्सिटी ऑफ लंदन से डॉक्टरेट की उपाधि मिल गई है. उन्होंने फ़िलांथ्रोपी विषय में डिग्री प्राप्त की है. इनकी तस्वीरें  डिग्री लेते हुए सोशल मीडिया पर देखी जा रही है जिसे फैंस देखकर काफी खुश हैं और उन्हे बधाई भी दे रहे हैं. इससे पहले शाहरुख को द यूनिवर्सिटी ऑफ़ बेडफोर्डशायर और द यूनिवर्सिटी ऑफ़त एडिनबर्ग से मानद डॉक्टरेट के उपाधि मिल चुकी है. 

बता दें, गुरुवार को 350 स्टूडेंट के बीच में शाहरुख को यह उपाधि  पाप्त हुई. शाहरुख खान ने अपनी शिक्षा के दौरान बॉलीवुड में एक्टर और फिल्म निर्माता के तौर पर अपना नाम स्थापित किया और  समाजिक क्षेत्र में भी काम करके उन्होंने अपना नाम स्थापित किया. उन्होंने फिलांथ्रोपी विषय में अपनी पीएचडी पूरी की. फिल्म माई नेम इज खान में भी उन्होंने हुय्मन राइट के लिए नाम किया. इसके अलावा भारतीय सरकार के प्लस पोलियो अभियान में भी उन्होंने काफी काम किया. इसके साथ ही उन्होंने विश फाउंडेशन में काफी चैरिटेबल वर्क किया. 

इसके अलावा शाहरुख खान की फिल्मों की  बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड की टॉप फिल्मों में काम किया.  फिल्म कुछ -कुछ होता है, दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे, कभी अलविदा ना कहना में शाहरुख ने जबरदस्त अभिनय किया. इनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए इनको कई पुरस्कारों से भी नवाजा जा चुका है. आज बॉलीवुड में इनको रोमांटिक हीरो के नाम से जाना जाता है. 

Dabangg 3 : इंदौर में खाली समय कुछ इस तरह बिता रहे चुलबुल पांडे, देखें नई तस्वीर

हीरो संग केमिस्ट्री जमाकर पक गए है जॉन, कहा- अब तड़प रहा हूँ कि कोई एक्ट्रेस...'

दीपिका के दीदार के लिए उमड़ा जनसैलाब, एसिड अटैक सरवाइवर के लुक में दिखी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -