एक बार फिर भारत में कोरोना ने पकड़ी तेजी, सामने आए इतने नए केस
एक बार फिर भारत में कोरोना ने पकड़ी तेजी, सामने आए इतने नए केस
Share:

भारत एक खतरनाक संकेत में है क्योंकि राष्ट्र नए कोरोनोवायरस के दैनिक मामलों में एक दिन में वृद्धि की रिपोर्ट करता है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों से पता चलता है कि भारत ने 37593 नए कोविड-19 मामले दर्ज किए। पिछले 24 घंटे में मरने वालों की संख्या 648 पहुंच गई है। इस अवधि के दौरान, देश ने कुल 34169 वसूली की सूचना दी, जैसा कि डेटा रिपोर्ट में दिखाया गया है। स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों में आगे कहा गया है कि देश में सक्रिय कोविड-19 मामले बढ़कर 322327 हो गए हैं।

सुबह 8 बजे अपडेट किए गए आंकड़ों के मुताबिक “कोविड-19 मामलों की कुल संख्या बढ़कर 3,25,12,366 हो गई और मरने वालों की संख्या बढ़ गई। देश में सक्रिय मामलों की बात करें तो कुल संक्रमणों का 0.99 प्रतिशत शामिल है। राष्ट्रीय कोविड-19 वसूली दर 97.67 प्रतिशत दर्ज की गई थी। देश में 2,776 मामलों की वृद्धि दर्ज की गई है। 

भारत के कोरोनावायरस टैली ने 4 मई को दो करोड़ और 23 जून को तीन करोड़ के गंभीर मील के पत्थर को पार कर लिया है। इस बीच, कल भारत में उतरे 78 में से सोलह अफगानिस्तान को कोरोनवायरस पॉजिटिव हैं। एहतियात के तौर पर सभी 78 को क्वारंटाइन कर दिया गया है। सभी 16 लौटने वालों को स्पर्शोन्मुख कहा जाता है - ऐसे रोगी जो वायरस के किसी भी लक्षण को प्रदर्शित नहीं करते हैं।

कोरोना की दहशत, इस राज्य ने वापस लिया स्कूल खोलने का फैसला

देश के कुल कोरोना मामलों में से 65% अकेले केरल से, ओणम के बाद से हालात बदतर

बिहार अनलॉक की प्रक्रिया हुई शुरू, सीएम नितीश ने बताया क्या-क्या खुलेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -