देश के कुल कोरोना मामलों में से 65% अकेले केरल से, ओणम के बाद से हालात बदतर
देश के कुल कोरोना मामलों में से 65% अकेले केरल से, ओणम के बाद से हालात बदतर
Share:

कोच्ची: केरल में धूमधाम से मनाए जाने वाले त्योहार ओणम के बाद राज्यों में कोरोना के मामलों में इजाफा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बीते 24 घंटे में राज्य में कोरोना के 24,296 नए केस दर्ज किए गए है. इसे पिछले तीन माह की अवधि में दर्ज की गई सबसे अधिक संख्या के रूप में देखा जा रहा है. वहीं राज्य मे कोरोना के मामलों के वृद्धि के साथ ही देश में पूरे 11 दिनों के एक बाद फिर से ताजा मामलों की  37,000 तक पहुंच गई है.

वहीं ओणम के बाद आए कोरोना के केस बीते तीन महीनों में मिले संक्रमण के मामलों में सबसे ज्यादा हैं. रिपोर्ट की माने तो देश के कुल मामलों में 65 फीसदी केस अकेले केरल से आ रहे हैं. वहीं यह बढ़े केस भी तब सामने आ रहे है जब केरल में ओणम (Onam) के चलते फिलहाल टेस्टिंग (Testing) घटा दी गई है. अन्य राज्यों की तुलना में सबसे अधिक केस आने वाले राज्य केरल में पिछले तीन दिनों में हर दिन 17,000 के लगभग कोरोना मामले सामने आ रहे थे, हालांकि तीन दिन से पहले कई बार कोविड संक्रमितों की तादाद 20,000 से ऊपर पहुंच चुकी है.

वहीं देश में भी कोरोना के मामलों में वृद्धि देखने को मिली है. पिछले 24 घंटों में पूरे देश में 37 हजार के करीब केस सामने आए हैं, जबकि करीब 34,169 लोग कोरोना से रिकवर हो चुके हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, बीते 24 घंटों में कोरोना के 37,593 नए केस दर्ज किए गए हैं, जबकि 648 लोगों की मौत हो गई है.इसके अलावा 34,169 लोग रिकवर हो गए हैं.

राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग ने कहा- "पुरस्कारों के लिए गुंटूर जिला पुलिस की सिफारिश करेंगे..."

दिल्ली विश्वविद्यालय अगले शैक्षणिक वर्ष से एनईपी करेगा लागू

सूचना प्रौद्योगिकी शेयरों के नेतृत्व में सेंसेक्स और निफ्टी में आई गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -