MTV लव स्कूल फेम जगनूर अनेजा को पड़ा दिल का दौरा, हुआ निधन

सितंबर के महीने की शुरुआत में ही एक बहुत बुरी खबर आई थी. जी हाँ, इस महीने की शुरुआत में ही बिग बॉस 13 फेम सिद्धार्थ शुक्ला का 40 की उम्र में अचानक निधन हो गया और इससे उनके फैंस को बड़ा झटका लगा था। अब तक फैंस उनके निधन के गम से उबर नहीं पाए हैं कि इन सभी के बीच एक और शख्स ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. जी दरअसल एमटीवी लव स्कूल फेम जगनूर अनेजा का निधन हो गया है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका निधन कार्डियक अरेस्ट के चलते हुआ है।

इस खबर के सामने आते ही लोगों के होश उड़ गए हैं. कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो जगनूर अनेजा इन दिनों मिस्र में छुट्टियां मना रहे थे और वहीं अचानक हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया। बताया जा रहा है उनके निधन की खबर सामने आते ही शोक का माहौल है. अब लोग तेजी से पोस्ट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और दुःख जता रहे हैं. फिल्म और टीवी एक्टर करण सिंह छाबड़ा ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर जगनूर अनेजा के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

आप देख सकते हैं उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'मुझे नहीं पता क्या हुआ...इतने जवान और फिट..फिर भी ये कार्डियक अरेस्ट जिंदगियां ले रहा है। जगनूर अनेजा इतने क्लोज फ्रेंड नहीं थे, लेकिन फिर भी जब कभी वो मिलता था, काफी हंसमुख था।' आप सभी को बता दें, एमटीवी लव स्कूल में जगनूर ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड मोनिका के साथ भाग लिया था।

अमेरिका दौरा: कौन हैं वो 5 दिग्गज CEO ? जिनसे आज मुलाकात करने वाले हैं पीएम मोदी

रिलीज हुआ हिना खान का नया धमाकेदार गाना 'मैं भी बर्बाद'

'मिशन यूपी' को लेकर भाजपा की रणनीति तैयार, धर्मेंद्र प्रधान की टीम को मिली अहम जिम्मेदारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -