रिलीज हुआ हिना खान का नया धमाकेदार गाना 'मैं भी बर्बाद'
रिलीज हुआ हिना खान का नया धमाकेदार गाना 'मैं भी बर्बाद'
Share:

हिना खान को टीवी की क्वीन कहा जाता है और आजकल वह म्यूजिक वीडियो के जरिये लोगों के दिलों को जीत रहीं हैं। हिना इन दिनों अपने करियर में कई नई चीजों को एक्सप्लोर कर रही हैं। अब हाल ही में उनका नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है। इस म्यूजिक वीडियो में वह अंगद बेदी संग नजर आ रहीं हैं और हिना खान के इस नए वीडियो सॉन्ग का नाम है 'मैं भी बर्बाद'। इस रिलीज होने के बारे में जानकारी देते हुए हिना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर लिखा है- 'Love meets Betrayal। #MainBhiBarbaad Out Now on Saregama Music YouTube Channel। @angadbedi @aditya_datt @yasserdesai @gourovdasgupta @kunwarjuneja @somriggs_production @saregama_official'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

आप देख सकते हैं इस गाने में अंगद और हिना के बीच खूब रोमांटिक सीन है और दोनों दमदार नजर आ रहे हैं। वैसे हिना खान और अंगद बेदी स्टारर सॉन्ग मैं भी बर्बाद आज 23 सितंबर को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुका है। यह पहली बार है जब हिना और अंगद स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं लेकिन दोनों की जोड़ी ने लोगों का दिल जीत लिया है।

अब लोग दोनों की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। आप देख सकते हैं इस गाने में दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई गई है और दोनों का अंदाज भी बेहतरीन है। कुछ समय पहले ही हिना ने इसके लुक्स को भी शेयर किया था जिसे देख फैंस ने हिना की जमकर तारीफें की थी। वैसे हिना अब तक कई बेहतरीन म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकीं हैं और यह भी उन्ही में शामिल है।

फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद' के लिए पुलकित सम्राट ने किया बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन

अयोध्या: बहुत खास होगी दिवाली, आसमान में दिखेगी श्री राम की कहानी

रायमोना नेशनल पार्क के 57 अवैैध शिकारियों ने किया आत्मसमर्पण, असम सरकार ने दी आर्थिक मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -