आलिया और शाहीन की तस्वीर देख रणबीर की बहन ने किया कमेंट
आलिया और शाहीन की तस्वीर देख रणबीर की बहन ने किया कमेंट
Share:

एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने परिवार के साथ इन दिनों समय बिता रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में आलिया की बहन शाहीन ने आलिया भट्ट संग क्यूट सी कुछ फोटो शेयर की है और सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है. इसी के साथ आप देख सकते हैं इस फोटो पर रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने स्वीट सा कमेंट किया है. वहीं आप देख सकते हैं रिद्धिमा ने फोटो पर कमेंट किया- ''बहुत-बहुत क्यूट शाहीन और आलिया.''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shaheen Bhatt (@shaheenb) on

केवल इतना ही नहीं रिद्धिमा ने हार्ट इमोजी भी बनाए हैं. वैसे हम आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रिद्धिमा कपूर स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. रिद्धिमा अक्सर आलिया भट्ट संग तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि कुछ समय पहले आलिया जे. के रॉलिंग के मशहूर उपन्यामालूम हो कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं. वहीं आलिया भट्ट को अक्सर रणबीर के परिवार के साथ देखा जाता रहा है.

आप जानते ही होंगे ऋषि कपूर के निधन के समय भी आलिया ने रणबीर के परिवार को सपोर्ट किया था और उन्हें संभाला था. अब बात करें काम के बारे में तो आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं और इस फिल्म में वे पहली बार रणबीर कपूर के साथ काम कर रही हैं. इसी के साथ इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय जैसे सितारे भी नजर आएंगे और इस सुपरनैचुरल फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं.

रिलीज हुआ जुबिन नौटियाल का गाना मेरी आशिकी

सामने आया सुष्मिता सेन की डेब्यू वेब सीरीज आर्या का दमदार टीजर रिलीज

शादी की 47वीं सालगिरह पर अमिताभ ने शेयर की शादी की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -