शादी की 47वीं सालगिरह पर अमिताभ ने शेयर की शादी की तस्वीरें
शादी की 47वीं सालगिरह पर अमिताभ ने शेयर की शादी की तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए छाने वाले अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी के साथ अपनी जोड़ी को लेकर भी चर्चाओं में रहते हैं. दोनों की जोड़ी को लोग जमकर प्यार देते हैं. ऐसे में आज अपनी शादी की 47वीं सालगिरह पर अमिताभ ने सोशल मीडिया पर वो दिन याद किए जब वो जया के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. जी दरअसल इस खास मौके पर उन्होंने फैंस के सामने एक राज खोला है और बिग बी ने बताया कि कैसे जया के साथ उनकी शादी हो गई.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

जी दरअसल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है- '47 years .. today .. June 3, 1973 .. !!Had decided if Zanjeer would succeed, we would along with a few friends go to London for the first time .. My Father asked who you going with ?When i told him who , he said you must marry her before you go .. else you don’t go .. So .. I obeyed .. !!' वहीं दोनों की जोड़ी के बारे में बात करें तो दोनों की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद है और लोग दोनों को जमकर प्यार देते हैं. वैसे अमिताभ ने पिता हरिवंश राय बच्चन की बात को मानकर जया से शादी कर लीं.

वहीं अमिताभ ने एक इंटरव्यू में बताया था कि ''वो हमेशा से ऐसी लड़की से शादी करना चाहते थे, अंदर से ट्रेडिशनल और बाहर से मॉडर्न हो और जया बिलकुल वैसी ही थीं. इसी वजह अमिताभ मन ही मन जया को पसंद करने लगे थे.'' इसी के साथ जया को भी अमिताभ की सादगी रास आ गई थी और उनके स्टाइल के साथ उनकी सादगी की वो फैन हो चुकी थी. वैसे आज खुशी-खुशी दोनों ने जिंदगी के 47 साल साथ बिता दिए हैं.

गर्भवती हथिनी के मुंह में पटाखा फोड़कर जान लेने वालों पर भड़की बॉलीवुड अभिनेत्रियां

जॉर्ज फ्लॉयड के लिए समर्थन कर ट्रोल हुईं करीना कपूर, ट्रोलर्स बोले- 'गोरेपन का एड क्यों करती हो?'

जूनियर NTR के लिए इस एक्ट्रेस पर भड़के लोग, कहा- 'वेश्या और पोर्न स्टार'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -