सामने आया सुष्मिता सेन की डेब्यू वेब सीरीज आर्या का दमदार टीजर रिलीज
सामने आया सुष्मिता सेन की डेब्यू वेब सीरीज आर्या का दमदार टीजर रिलीज
Share:

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर होने वाली सुष्मिता सेन के चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है आज के समय में हर कोई उनका दीवाना है. वैसे सुष्मिता के फैंस के लिए हाल ही में एक खुशी की बात सामने आई है. जी दरअसल वह एक बार फिर से एक्टिंग की दुनिया में नजर आने वाली है. जी दरअसल डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज़ आर्या से सुष्मिता डिजिटल माध्यम में पारी शुरू कर रही हैं, जिसका टीज़र 2 जून को रिलीज़ किया गया.

 

आप सभी को बता दें कि सुष्मिता पूरे 5 साल बाद एक्टिंग में वापस आ रही हैं. वैसे सुष्मिता की इस खबर से फैंस काफी खुश हुए हैं और डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने टीजर ट्विटर पर शेयर किया. आप देख सकते हैं इस टीज़र में सुष्मिता रोप्स पर कड़ी एक्सरसाइज़ करती दिख रही हैं. वहीं ऐसा लग रहा है यह सम्भवत: उनके किरदार का इंट्रोडक्शन है. इसी के साथ टीजर के साथ लिखा है- 'नया घर, नयी रस्सी.' आपको पता हो इस सीरीज में सुष्मिता के किरदार का नाम भी आर्या ही है और इस सीरीज का निर्देशन राम माधवानी ने किया है, जो नीरजा जैसी अवॉर्ड विनिंग फ़िल्म बना चुके हैं.

इसी के साथ सुष्मिता ने टीजर शेयर करके लिखा- ''क्या टीम है. अपनी मेहनत के नतीजे को साझा करने का इंतजार है.'' आप सभी को हम यह भी बता दें कि आर्या एक डच ड्रामा सीरीज़ पेनोज़ा का हिंदी अडेप्टेशन है. वहीं आर्या की कहानी राजस्थान में सेट की गयी है और आपको पता हो सुष्मिता सेन आख़िरी बार फ़िल्म नो प्रॉब्लम में बड़े पर्दे पर देखी गयी थीं. वहीं उसके बाद साल 2015 में आयी निर्बाक से बंगाली सिनेमा में डेब्यू किया था, जिसे श्रीजीत मुखर्जी ने निर्देशित किया था.

बिग बी, अक्षय कुमार संग भूमि ने पर्यावरण अभियान में लिया भाग

गर्भवती हथिनी के मुंह में पटाखा फोड़कर जान लेने वालों पर भड़की बॉलीवुड अभिनेत्रियां

निसर्ग का खतरा देख बॉलीवुड सेलेब्स ने जताई चिंता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -