रिलीज हुआ जुबिन नौटियाल का गाना मेरी आशिकी

बॉलीवुड में अपनी आवाज के लिए मशहूर होने वाले गायक जुबिन नौटियाल अब अपने नए गाने के साथ आने के लिए तैयार है. जी दरअसल वह अपने सुनने वालों के लिए रोमांटिक ट्रैक मेरी आशिकी के साथ आने के लिए तैयार हैं। आप सभी को बता दें कि इस गीत को लॉकडाउन के ठीक पहले मेघालय के एक छोटे से शहर दाऊकी में शूट किया गया।

वहीं खबरों के मुताबिक इस गाने को रोशाक कोहली द्वारा कंपोज किया गया है और रश्मि विराग द्वारा लिखा गया है। इस गाने के बारे में जुबिन ने कहा, मैं इस प्रोजेक्ट की हिस्सा बनने से काफी खुश हूं। यह एक कल्ट गीत है, जो लंबे समय तक आपकी प्लेलिस्ट में रहेगा। मेरी आशिकी गीत में मुझे एक रोमांटिक व्यक्ति के रूप में दिखाया गया हूं। मैने इसमें अपना बेस्ट दिया है, जो दर्शकों को पसंद आएगा।

इसी के साथ मेरी आशिकी 3 जून को यानी आज रिलीज होगा और इसमें अभिनेत्री इहाना ढिल्लन भी हैं. वैसे जुबिन के बारे में बात करें तो अब तक उन्होंने कई ऐसे गाने बनाये हैं जो बड़े ही बेहतरीन रहे हैं. उनके हर गाने को लोगों का जमकर प्यार मिला है और आज तक उनके हर गाने को लोगों ने जमकर व्यूज दिए हैं. जुबिन एक बेहतरीन सिंगर है और उनकी आवाज के लोग कायल है. आप जानते ही होंगे जुबिन ने अपने गानों से लोगों के दिल में जगह बनाई है और वह अपनी दमदार आवाज के बल पर आज लाखों दिलों में छाये हुए हैं.

सामने आया सुष्मिता सेन की डेब्यू वेब सीरीज आर्या का दमदार टीजर रिलीज

शादी की 47वीं सालगिरह पर अमिताभ ने शेयर की शादी की तस्वीरें

बिग बी, अक्षय कुमार संग भूमि ने पर्यावरण अभियान में लिया भाग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -