रिद्धि ने किया खुलासा- इंटीमेट सीन के दौरान टूटा पलंग
रिद्धि ने किया खुलासा- इंटीमेट सीन के दौरान टूटा पलंग
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री रिद्धि डोगरा इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. बता दे कि, हाल में रिद्धि डोगरा चैट शो Showbiz With Vahbiz में नजर आई. जिसके चलते शो में मेजबान वाहबिज दोराबजी ने रिद्धि डोगरा से टीवी सीरियल मार्यादा: लेकिन कब तक? की शूटिंग के दौरान हुए पलंग टूटने वाले हादसे से के बारे में पूछा.

वही अभिनेत्री रिद्धि डोगरा ने खुलासा करते हुए कहा कि, "हमने शूटिंग के पहले ही दिन पलंग तोड़ा था." उन्होंने बताया कि, उनके और राकेश बापट के बीच इंटीमेट सीन शूट किया जाना था. रिद्धि डोगरा ने कहा कि, वह पहले से ही डर हुई थीं और उस समय उनके भीतर यह सब करने के लिए कॉन्फिडेंस नहीं था. बता दें राकेश बापट और रिद्धि डोगरा के बीच प्रेम संबंध इस शो की शूटिंग के दौरान स्थापित हुआ. ख़ास बात यह है कि, साल 2011 में ये दोनों सितारे शादी के बंधन में बंध गए.

शो के दौरान रिद्धि ने साड़ियों के प्रति अपने क्रेज के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा कि वह साड़ी पहनना काफी पसंद करती हैं और उनके पास साड़ियों का अच्छा कलेक्शन है. बता दें रिद्धि और राकेश की जोड़ी को टीवी की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में माना जाता है. ये दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. रिद्धि ने अपने करियर की शुरुआत जूम चैनल में को-प्रोड्यूसर के तौर पर की थी.

ये भी पढ़े

इसलिए वंदना पाठक ने 'खिचड़ी' को चुना

ट्रेंड करने लगा ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का गाना

मेरे साथ भी हुआ कास्टिंग काउच लेकिन मैंने...

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -