दिग्गज क्रिकेटर रिकी पोंटिंग ने इस टीम को बताया विश्वकप का प्रबल दावेदार

Feb 11 2019 12:20 PM
दिग्गज क्रिकेटर रिकी पोंटिंग ने इस टीम को बताया विश्वकप का प्रबल दावेदार

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा टीम के सहायक कोच रिकी पोंटिंग ने कहा कि मौजूदा फॉर्म को देखते हुए भारत और इंग्लैंड वन-डे विश्व कप जीतने के प्रबल दावेदार होंगे। हालांकि उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि उनकी टीम के पास भी खिताब का बचाव करने का पूरा मौका होगा। इसी के सारः पोंटिंग ने कहा कि निलंबित बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर की वापसी के बाद 30 मई से इंग्लैंड में खेले जाने वाले टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया खिताब बरकरार रख सकता है।  

आखिरी टी 20 में धोनी ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय

यह भी बोले कोच पोंटिंग 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रिकी पोंटिंग ने कहा, 'बिलकुल जीत सकता है। मौजूदा फॉर्म को देखे तो भारत और इंग्लैंड अभी सबसे मजबूत टीमें हैं। अगर आप हमारी टीम में वार्नर और स्मिथ को जोड़ लेंगे तो यह भी दूसरी टीमों की तरह मजबूत नजर आएगी। इसी के साथ कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा कि मैं ऐसा सिर्फ इसलिए नहीं कहा रहा हूं कि मैं इस टीम का कोच हूं। इंग्लैंड की परिस्थितियां हमारे खिलाड़ियों के अनुकूल होगी। मुझे लगता है ऑस्ट्रेलिया भी प्रबल दावेदार होगा। 

IND vs NZ : रोमांचक मुकाबले में चार रन से हारा भारत, सीरीज भी गंवाई

ऐसे मजबूत होगी ऑस्ट्रेलियन टीम 

जानकारी के लिए बता दें ऑस्ट्रेलियाई टीम पिछले 25 वनडे मुकाबलों में से सिर्फ चार जीत पाई है। ऑस्ट्रेलिया के विश्व कप जितने पर उन्होंने कहा, 'बिलकुल जीत सकता है। मौजूदा फॉर्म को देखे तो भारत और इंग्लैंड अभी सबसे मजबूत टीमें हैं। अगर आप हमारी टीम में वार्नर और स्मिथ को जोड़ लेंगे तो यह भी दूसरी टीमों की तरह मजबूत नजर आएगी।

अंतिम टी-20 मुकाबले में न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को दिया 213 रनों का विशाल लक्ष्य

भारत दौरे से पहले घरेलू मैच के दौरान अचानक बिगड़ी इस ऑस्ट्रेलियन गेंदबाज की तबियत

इस साल के अंत तक फिर वापसी कर सकती हैं सानिया मिर्जा