इस साल के अंत तक फिर वापसी कर सकती हैं सानिया मिर्जा

Feb 10 2019 04:17 PM
इस साल के अंत तक फिर वापसी कर सकती हैं सानिया मिर्जा

हैदराबाद : भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा चोट लगने और फिर मां बनने के बाद लंबे समय से कोर्ट से दूर चल रही पर अब वह इस साल के अंत तक वापसी कर सकती हैं. सानिया मिर्जा ने कहा कि वह वापसी करने के लिए जल्‍दी ही ट्रेनिंग शुरू करेंगी. एक कार्यक्रम के दौरान उन्‍होंने बताया कि अगले दस दिन में उनका ट्रेनर आ जाएगा. उन्‍होंने कोर्ट पर वापसी करने के लिए वजन भी कम लिया है और अब वह विशेष ट्रेनिंग करेंगी. बता दें भारत की इस शीर्ष खिलाड़ी ने अक्‍टूर 2017 में अपना पिछला टूर्नामेंट खेला था.

हीरो इंडियन सुपर लीग : आज पुणे और एटीके के बीच होगा रोमांचक मुकाबला

यह भी बोली सानिया मिर्जा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार चाइना ओपन में उन्‍हें घुटने में चोट लग गई थी. वहीं इसके बाद पिछले साल उन्‍होंने बेटे को जन्‍म दिया.सानिया ने कहा कि हम खिलाड़ी काफी लालची होते हैं. मैं अभी और जीतना चाहती हूं. उन्‍होंने कहा कि जिस पल हम हार जाते हैं, हमें रूक जाना चाहिए. मैं नंबर एक पर पहुंची. मैं उस पायदान पर रूकना चाहती थी. जब मैं एक ग्रैंडस्‍लैम जीता तो मैंन तैन और जीत चाहती थी. य‍ह रास्‍ता है कि आप लक्ष्‍यों को पुन निर्धारित कर सके. 

चेन्‍नई ओपन : एंड्रयू हैरिस से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हुए प्रजनेश

प्राप्त जानकारी के अनुसार सानिया मिर्जा  ने कहा कि बतौर खिलाड़ी अब मैं उतनी युवा नहीं हूं, लेकिन अगर मैं कोशिश नहीं की तो यह मुझे मार डालेगा. टेनिस मेरी जिंदगी है और इसने मुझे सब कुछ दिया है. मैं महसूस करती हूं कि यह अभी खत्‍म नहीं हुआ है. मुझमें अभी भी बचा हुआ है.

हीरो इंडियन सुपर लीग : रोमांचक मुकाबले में चेन्नइयन ने बेंगलुरू को दी करारी शिकस्त

हैमिल्टन में अब से कुछ देर बाद शुरू होगा निर्णायक मुकाबला, ऐसा है दोनों टीमों का रिकॉर्ड

बांग्‍लादेश प्रीमियर लीग : तमीम के शानदार शतक से विक्‍टोरियंस ने दर्ज की शानदार जीत