भारत दौरे से पहले घरेलू मैच के दौरान अचानक बिगड़ी इस ऑस्ट्रेलियन गेंदबाज की तबियत

Feb 10 2019 02:18 PM
भारत दौरे से पहले घरेलू मैच के दौरान अचानक बिगड़ी इस ऑस्ट्रेलियन गेंदबाज की तबियत

मेलबर्न : अब से कुछ दिनों बाद भारत दौरे के लिए आने वाली ऑस्ट्रेलिया की वनडे और टी-20 सीरीज के लिए चुनी गई टीम में शामिल गेंदबाज नाथन कुल्टर-नाइल शनिवार को बिग बैश लीग मैच के दौरान मैदान पर ही चककर आने कारण गिर गए। वही टीम के फिजियो क्रिस क्विनेल ने कहा कि कुल्टर-नाइल 'गंभीर वेर्टिगो के शिकार' हो गए थे। 

हीरो इंडियन सुपर लीग : आज पुणे और एटीके के बीच होगा रोमांचक मुकाबला

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ऑस्ट्रेलिया की घरेलू टी-20 लीग में पर्थ स्कोचर्स का प्रतिनिधित्व करने वाले कुल्टर-नाइल ने एडिलेड स्ट्राइकर्स के खिलाफ अपने अंतिम ओवर की पांचवीं गेंद डालने के बाद इशारा किया कि वह ठीक नहीं है। पर्थ स्कोचर्स के कप्तान मिशेल मार्श से बात करने के बाद उन्होंने ओवर की आखिरी गेंद डाली जिस पर बल्लेबाज ने छक्का जड़ दिया। गेंद डालने के तुरंत बाद वह मैदान पर बैठ गए।

चेन्‍नई ओपन : एंड्रयू हैरिस से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हुए प्रजनेश

अस्पताल भी ले जाया गया 

जानकारी के लिए बता दें टीम के फिजियो ने कहा कि कुल्टर-नाइल 'गंभीर वेर्टिगो के शिकार' हो गए थे। वेबसाइट पर क्विनेल ने कहा, 'मैच के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया और एहतियात के तौर पर अगले कुछ समय के लिए उन पर नजर रखी जाएगी।'  बता दें गेंदबाज नाथन कुल्टर-नाइल कुछ दिनों बाद भारत दौरे के लिए आने वाली ऑस्ट्रेलिया की वनडे और टी-20 सीरीज के लिए चुनी गई टीम में भी शामिल है.

हीरो इंडियन सुपर लीग : रोमांचक मुकाबले में चेन्नइयन ने बेंगलुरू को दी करारी शिकस्त

हैमिल्टन में अब से कुछ देर बाद शुरू होगा निर्णायक मुकाबला, ऐसा है दोनों टीमों का रिकॉर्ड

बांग्‍लादेश प्रीमियर लीग : तमीम के शानदार शतक से विक्‍टोरियंस ने दर्ज की शानदार जीत