रिकी मार्टिन है अपने नए प्रोजेक्ट के लिए तैयार
रिकी मार्टिन है अपने नए प्रोजेक्ट के लिए तैयार
Share:

हॉलीवुड स्टार रिकी मार्टिन ने हॉलीवुड उद्योग में अपने लिए एक जगह बनाई है। अभिनेता को जिंगल जेंगल: ए क्रिसमस जर्नी में कास्ट किया गया है, जिसमें ग्रैमी विजेता और अभिनेता नेटफ्लिक्स की पहली मूल लाइव-एक्शन म्यूजिकल फिल्म में शामिल होने वाले हैं, जो पहले से ही कीगन-माइकल की, फाइलीसिया राशद, अनिका नोनी रोज, फॉरेस्ट व्हिटेकर और नौसिखिया को जोड़ती है। 

डेविड ई. टैलबर्ट द्वारा लिखित और अभिनीत, फिल्म कोब्बलटन शहर में सेट की गई है और इस तरह के प्रसिद्ध फिल्म निर्माता जेरोनिकस जंगल (व्हाइटेकर) का अनुसरण करती है, जिनकी शानदार खोजें विस्मय और आश्चर्य के साथ विस्फोट करती हैं। लेकिन जब उनके भरोसेमंद प्रशिक्षु (की) ने उनकी सबसे बेशकीमती रचना चुरा ली, तो यह उनकी समान रूप से उज्ज्वल और आविष्कारशील पोती (मिल्स) और पुराने घावों को भरने के लिए एक लंबे समय से भूल गए आविष्कार पर निर्भर है। मार्टिन फिल्म में एक कुटिल 12-इंच का मैट डॉन जुआन डिएगो की भूमिका निभाने के लिए मोशन कैप्चर सूट का दान कर रहे हैं, जो कि 13 नवंबर को स्टीमर पर विश्व स्तर पर लॉन्च होगा।

वही इस फिल्म में जॉन लीजेंड, फिलिप लॉरेंस, डेवी नाथन और "दिस डे" के मूल गाने हैं, जो अशर और केल लेडे द्वारा प्रस्तुत किए गए हैं। लीजेंड और माइक जैक्सन की गेट लिफ्टेड फिल्म को 260 डिग्रियों एंटरटेनमेंट के टैलबर्ट, गोल्डन गर्ल इंक के लिन सीसन-टैलबर्ट, बूर के साथ मिल रही है! प्रोडक्शंस 'क्रिस्टिन बूर और ब्रिलस्टीन एंटरटेनमेंट पार्टनर्स' डेविड मैकल्वैन। मार्टिन एफएक्स की द असैसिनेशन ऑफ गियान्नी वर्सा: अमेरिकन क्रिटिकल स्टोरी में एंटोनियो डी'एमिको की भूमिका के लिए एमी के लिए नामांकित हुए थे। उनका नवीनतम एकल, "पौसा" इस गर्मी में संगरोध के दौरान घर पर रिकॉर्ड किए जाने के बाद जारी किया गया था।

फास्ट एंड फ्यूरियस 9 अब 2021 मई में होगी रिलीज

वार्नर ब्रदर्स के 'क्राय माचो' को मिला निर्देशक

जानिए क्यों जॉर्ज क्लूनी लंदन फिल्म फेस्टिवल में हुई शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -