जानिए क्यों जॉर्ज क्लूनी लंदन फिल्म फेस्टिवल में हुई शामिल
जानिए क्यों जॉर्ज क्लूनी लंदन फिल्म फेस्टिवल में हुई शामिल
Share:

जॉर्ज क्लूनी एक ऐसे स्टार हैं जो चर्चाओं में बने रहते हैं। 64 वें बीएफआई लंदन फिल्म महोत्सव ने शुक्रवार को कहा कि जॉर्ज क्लूनी एक विशेष स्क्रीन टॉक कार्यक्रम के दौरान संबोधित करेंगे। अभिनेता और फिल्म निर्माता "अपने शानदार और विविध कैरियर, साथ ही साथ उनकी नवीनतम विशेषता द मिडनाइट स्काई" पेश करेंगे, जो दिसंबर में नेटफ्लिक्स पर जारी किया जाएगा। रविवार, 18 अक्टूबर को शाम 4 बजे (लंदन समय) के लिए सेट की गई, यूके में और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बीएफआई यूट्यूब चैनल के माध्यम से एक्सेस करने के लिए स्वतंत्र होगी।

आयोजकों ने कहा, "जॉर्ज क्लूनी कई बार बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल का एक पूर्व छात्र है," आयोजकों ने कहा, "आयड्स ऑफ द मार्च, द वंशज, ऊपर हवा में और उत्सव के सलामी बल्लेबाज और क्रमशः, शानदार मिस्टर फॉक्स और गुड नाइट और गुड लक , हाल के वर्षों में कुछ नाम रखने के लिए। " उन्होंने आगे कहा- "अभी कुछ समय पहले उत्सुकता से प्रतीक्षित आधी रात का आकाश, जिसे वह निर्देशन और सितारों दोनों में देखता है, क्लूनी पोस्ट-प्रोडक्शन से अपने काम को प्रतिबिंबित करने के लिए ब्रेक लेती है, और नेटफ्लिक्स के लिए धन्यवाद के साथ, दर्शकों को अंदर का ट्रैक दे रही है।

एपोकैलिकप्टिक कहानी ऑगस्टाइन (क्लूनी) का अनुसरण करती है, जो आर्कटिक में एक अकेला वैज्ञानिक है, क्योंकि वह सुली (फेलिसिटी जोन्स) और उसके साथी अंतरिक्ष यात्रियों को एक रहस्यमय वैश्विक तबाही को रोकने का प्रयास कर रहे है। क्लूनी ने लिली ब्रूक्स-डाल्टन के उपन्यास के अनुकूलन में मदद की, जिसमें डेविड ओयेलोवो, काइल चांडलर और डेमीयन बिचिर भी शामिल थे। इस साल के लंदन फिल्म फेस्टिवल के आयोजनों में लेटिटिया राइट, रिज़ अहमद और टिल्डा स्विंटन के साथ सत्र शामिल हैं।

शॉन मेंडेस ने प्रेमिका कैमिला कैबेलो के साथ का एक किस्सा किया साझा

यूरोपीय मीडिया इंडस्ट्री को महामारी के कारण हुआ 12 बिलियन का नुकसान

Tanner Buchanan ने शुरू किया नया प्रोजेक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -