वार्नर ब्रदर्स के 'क्राय माचो' को मिला निर्देशक
वार्नर ब्रदर्स के 'क्राय माचो' को मिला निर्देशक
Share:

हॉलीवुड अब अपनी परियोजनाओं के लिए तैयार है क्योंकि लॉकडाउन मानदंडों में आसानी हो गई है। एक अग्रणी दैनिक के अनुसार, प्रतिष्ठित निर्देशक क्लिंट ईस्टवुड वार्नर ब्रदर्स के लिए क्राई माचो में पतवार और स्टार के लिए आ रहे हैं। जबकि इसकी शुरुआत की तारीख के बारे में नहीं पता चला है या जब इसे जारी किया जा सकता है, इस संदर्भ में कहते हैं कि ईस्टवुड ने पहले ही स्थानों की खोज शुरू कर दी है द शूट। ईस्टवुड की शूटिंग कितनी जल्दी चल सकती है, यह जानकर, बंद हुए स्रोत जोड़ सकते हैं कि फिल्म अगले सर्दियों तक दर्शकों के सामने हो सकती है। सूत्र कहते हैं कि फिल्म में औपचारिक ग्रीनलाइट नहीं है।

मालपासो में टिम मूर और ईस्टवुड के साथ, अल रुडी और जेसिका मीयर फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। एन रोश माचो, जिन्होंने उपन्यास क्राय माचो को लिखा था, नेक शेंक के साथ स्क्रिप्ट लिखी थी। पुस्तक के आधार पर, फिल्म ईस्टवुड को एक आजीवन रोडियो स्टार और धोबी के घोड़े के ब्रीडर के रूप में काम करेगी, जो 1978 में, एक पूर्व-मालिक से एक नौकरी लेती है ताकि आदमी के युवा बेटे को घर ले जाए और उसकी शराबी माँ से दूर हो सके। टेक्सास के रास्ते में ग्रामीण मैक्सिको को पार करते हुए, असंभावित जोड़ी एक आश्चर्यजनक रूप से चुनौतीपूर्ण यात्रा का सामना करती है, जिसके दौरान विश्व-व्यापी घुड़सवार को लड़के को पढ़ाने के माध्यम से मोचन की अपनी भावना मिल सकती है, जो एक अच्छा आदमी होने का अर्थ है।

वही एक प्रमुख अमेरिकी दैनिक ने इसे दो पात्रों के बारे में एक नैतिकता की कहानी के रूप में वर्णित किया जो कठिन बदलाव के माध्यम से एक-दूसरे की मदद करते हैं। जब अभिनय भाग की बात आती है, तो यह हमेशा नहीं दिया गया है कि ईस्टवुड उन फिल्मों में भी अभिनय करेंगे, जो वह निर्देशित कर रहे थे; वह आमतौर पर दोनों के बजाय कैमरे के पीछे रहने की ओर झुक गया। हाल के वर्षों में, उन्हें ऐसी सामग्री के लिए तैयार किया गया है जो दोनों के लिए अनुमति देता है, सबसे हाल ही में उन्हें अभिनीत और 2018 की थ्रिलर द म्यूल निर्देशित की है।

जानिए क्यों जॉर्ज क्लूनी लंदन फिल्म फेस्टिवल में हुई शामिल

शॉन मेंडेस ने प्रेमिका कैमिला कैबेलो के साथ का एक किस्सा किया साझा

यूरोपीय मीडिया इंडस्ट्री को महामारी के कारण हुआ 12 बिलियन का नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -