फास्ट एंड फ्यूरियस 9 अब 2021 मई में होगी रिलीज
फास्ट एंड फ्यूरियस 9 अब 2021 मई में होगी रिलीज
Share:

हॉलीवुड की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म की तारीखें पहले ही निकल चुकी हैं। जेम्स बॉन्ड ने आज उस समय सुर्खियां बटोरीं, जब डैनियल क्रेग का फाइनल में पहुंचने की उम्मीद न के बराबर थी। लेकिन जब से बॉन्ड के लिए यूनिवर्सल की रिलीज़ डेट शिफ्ट ने एक्शन मूवी को स्टूडियो, एफ 9 से बड़े पैमाने पर शीर्षक दिया, तब अगली फास्ट एंड द फ्यूरियस फिल्म को नई रिलीज डेट मिलने में कुछ ही समय था।

2 अप्रैल, 2021 को F9 हिट सिनेमाघरों के बजाय, नो टाइम टू डाई अपनी जगह ले लेगा, और हाई-ऑक्टेन ब्लॉकबस्टर बल्कि बाद में गर्मियों में, 28 मई, 2021 को यूनिवर्सल द्वारा विवरण के अनुसार पहुंचेगा। F9 के 2021 से आगे बढ़ने के लिए पहली बड़ी रिलीज में से एक बनने के महीनों बाद यह बाधा आती है। F9 मूल रूप से ब्लैक विडो, वंडर वुमन 1984 और टेनट जैसे शीर्षकों के साथ 2020 के ग्रीष्मकालीन ब्लॉकबस्टर बनने जा रहा था।

यह उन स्थानों के आईने में यूनिवर्सल की प्रमुख रिलीज़ करता है जो वे मूल रूप से इस वर्ष के लिए सेट किए गए थे। स्टूडियो ने अप्रैल की शुरुआत में No Time To Die के लिए कोई समय निर्धारित नहीं किया था और F9 ने 22 मई को आने से पहले COVID-19 चिंताओं को इन देरी का कारण बनाया। जैसा कि इस लेख के प्रकाशन के समय 2021 का मूवी कैलेंडर इंगित करता है, F9 मई के आखिरी सप्ताहांत में एम्मा स्टोन के क्रूला और एंटोनी फूक्वा की साइंस फिक्शन थ्रिलर इन्फिनिटी के साथ सिर-से-सिर जाएगा। नवंबर से बाहर की नाटकीय पारियों की एक नई लहर को पिछले सप्ताह डिज्नी द्वारा बंद कर दिया गया था जब स्टूडियो ने ब्लैक विडो को महीने के पहले सप्ताहांत से बाहर निकाला और इसे 7 मई, 2021 को स्थानांतरित कर दिया।

वार्नर ब्रदर्स के 'क्राय माचो' को मिला निर्देशक

जानिए क्यों जॉर्ज क्लूनी लंदन फिल्म फेस्टिवल में हुई शामिल

शॉन मेंडेस ने प्रेमिका कैमिला कैबेलो के साथ का एक किस्सा किया साझा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -