रिचर्ड शिफ ने अपनी हेल्थ को लेकर शेयर की ये बात
रिचर्ड शिफ ने अपनी हेल्थ को लेकर शेयर की ये बात
Share:

वेस्ट विंग स्टार रिचर्ड शिफ इस सप्ताह के शुरू में COVID-19 के लिए अस्पताल में भर्ती होने के बाद अच्छा महसूस कर रहा है। द गुड डॉक्टर स्टारर स्टार ने कहा कि सोमवार को इस महीने की शुरुआत में कोरोनोवायरस के संपर्क में आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शीला केली को भी सकारात्मक परीक्षण किया गया था।

बुधवार को ट्विटर पर इसे लेने वाले 65 वर्षीय अपने प्रशंसकों के साथ अपने स्वास्थ्य के बारे में एक अपडेट साझा करते हैं। उसके ट्वीट ने लिखा, "कोरोना अपडेट। मैं सिर्फ ऑक्सीजन से दूर चला गया था। जल्द ही मैं पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगा। आप सभी की प्रार्थनाओं और विचारों के लिए एक बड़े धन्यवाद की जरूरत है।" उनके ट्वीट ने यह सुनिश्चित किया कि केली भी अब बेहतर हैं।" यह कहकर निष्कर्ष निकालते हैं। साथ ही उन्होंने इसे जीवन का सबसे विचित्र सप्ताह बताया।

एक ट्वीट में, शिफ ने यह भी कहा कि वह प्रायोगिक दवा रेमेडिसविर के साथ-साथ ऑक्सीजन और स्टेरॉयड लेने वाले अस्पताल में थे। बाद में, केली ने कहा कि उसके पति की लड़ाई विशेष रूप से कठिन थी। वर्क फ्रंट पर, द गुड डॉक्टर स्टारर स्टार का कार्य अभिनेता के निदान से प्रभावित नहीं हुआ है। फिल्म की अक्षमता को समर्थन देने के लिए शूटिंग शेड्यूल को समायोजित किया गया है। शो में केली की भी आवर्ती भूमिका है।

ख्लोए कार्दशियन इन ब्रांडेड शू का करती है इस्तेमाल

2 वरिष्ठ राजपरिवार ने मेघन मार्कल को दी पिता को पत्र लिखने की सलाह

ऋचा चड्ढा को भारत रत्न डॉ. अंबेडकर पुरस्कार से किया गया सम्मानित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -