ख्लोए कार्दशियन इन ब्रांडेड शू का करती है इस्तेमाल
ख्लोए कार्दशियन इन ब्रांडेड शू का करती है इस्तेमाल
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल ख्लोए कार्दशियन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं अमेरिकन मीडिया पर्सनैलिटी ख्लोए कार्दशियन हमेशा किसी न किसी तरह के स्लिकी वर्कआउट आउटफिट में रॉक करती हुई नज़र आती हैं। वह हमेशा स्नीकर्स के साथ अपना नया नया लुक शेयर करती रहती है। जिम स्नीकर्स की सबसे पसंदीदा ब्रांड एडिडास क्लाउडफ़ैम प्योर रनिंग शूज़ हैं और उनका मानना है कि इसका खुदरा मूल्य से 33% अधिक मूल्य है।

आकर्षण वाले ग्रे स्नीकर्स बहुत आरामदायक होते हैं और बिना संबंधों के क्रिस्-क्रॉस लेस के साथ आसानी से पुल-ऑन क्लोजर कर सकते हैं। वे जाली से बने हैं और क्लाउडफोएम काम को और भीआसान बनाता है। एकमात्र Cloudfoam को छोड़कर, उनके पास एक मेमोरी फोम लाइनर भी है जो आपके पैर को जगह देते हुए बनता है। स्नीकर्स क्लासिक और सूक्ष्म तीन सफेद धारियों के साथ एक हल्के हल्के भूरे रंग की सामग्री में उपलब्ध हैं। वे या तो बाहर काम करने के लिए पहना जा सकता है या बस काम चलाने के लिए के रूप में लेकिन ख्लोए इसे आरामदायक रूप से पहनती है। 

ग्राहकों में से एक ने लिखा, “मेरे पास कभी भी कम्फर्टेबल रहने वाले जूते हैं और मुझे उनके बारे में बहुत तारीफ और सवाल मिलते हैं। महान स्नीकर! दौड़ने के लिए बेस्ट ऑप्शन है। ” इस बीच दूसरे ने कहा, '' मैं अब इन जूतों की 6 वीं जोड़ी पर हूं। और इन जूतों के साथ जीवन की शैली और भी आसान बन जाती है, और ये बहुत ही कम्फर्टेबल हैं। इसके कई कलर भी मिलते है, और वे बहुत हल्के होते हैं - चलने के लिए एकदम सही। उन्हें प्यार करो - मैं शायद हर रंग खरीदूंगा।”

2 वरिष्ठ राजपरिवार ने मेघन मार्कल को दी पिता को पत्र लिखने की सलाह

ऋचा चड्ढा को भारत रत्न डॉ. अंबेडकर पुरस्कार से किया गया सम्मानित

हार्वे विंस्टीन हुए कोरोना संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -