ऋचा चड्ढा को भारत रत्न डॉ. अंबेडकर पुरस्कार से किया गया सम्मानित
ऋचा चड्ढा को भारत रत्न डॉ. अंबेडकर पुरस्कार से किया गया सम्मानित
Share:

ऋचा चड्ढा जिन्होंने 2008 में एक छोटी सहायक भूमिका में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, उन्हें उनकी कड़ी मेहनत और प्रतिभा का परिणाम मिल रहा है। ऋचा चड्ढा को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने भारत रत्न डॉ. अंबेडकर पुरस्कार से सम्मानित किया। भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए उन्हें इस पुरस्कार से सम्मानित किया गया। रिपोर्टों के अनुसार, मुंबई में राजभवन में द फुकरे अभिनेत्री को सम्मानित किया गया। बड़ी खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए, ऋचा ने कहा कि यह एक सम्मान है कि वह आपके दिल के करीब रहेगी।

एक बयान में, उसने आगे कहा, "एक ऐसे अभिनेता के लिए, जिसका कोई गॉडफादर नहीं है, हर उपलब्धि अनमोल और अच्छी तरह से अर्जित की जाती है। यह पुरस्कार मेरे सपनों में मेरे विश्वास को दोहराता है। यह इस समय की लंबी यात्रा रही है। सिस्टम और फिल्में बनाने का मतलब है कि सिर्फ मनोरंजन से ज्यादा कुछ हमेशा मेरा प्रयास रहा है।”

ऋचा ने आगे कहा कि "हमारे पास जो समय है, उसके लिए कलाकारों का लगातार कर्तव्य बनता है कि वे कम विशेषाधिकार प्राप्त और अपने जीवन को बहाल करने में मदद करें। एक अभिनेता की नौकरी एक मनोरंजन से परे हो जाती है।" कम विशेषाधिकार प्राप्त लोगों के समर्थन में शामिल हों। चिकित्सा क्षेत्र और कोरोना योद्धाओं को निरंतर समर्थन देने की हमारी जिम्मेदारी समान रूप से है।

हार्वे विंस्टीन हुए कोरोना संक्रमित

रेबेल विल्सन ने कम किया अपना वजन

Beyoncé ने साझा किए ये शानदार वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -