ऋचा चड्ढा ने पायल घोष पर साधा निशाना, दर्ज करवाया मानहानि का मुकदमा
ऋचा चड्ढा ने पायल घोष पर साधा निशाना, दर्ज करवाया मानहानि का मुकदमा
Share:

एक ओर जहां पायल घोष सरकार से अपने लिए सेक्योरिटी की मांग कर रही हैंका अनुरोध कर रही है, वहीं ऋचा चड्ढा ने पायल घोष के विरुद्ध 1.1 करोड़ रुपये का मानहानि का दावा किया है। फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का इलज़ाम लगाने वालीं एक्ट्रेस पायल घोष ने अपने बयान में ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी, माही गिल का नाम भी सामने आया। ऋचा चड्ढा ने इस पर एक्ट्रेस के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की है। हालांकि अभी अभिनेत्री की ओर से कोर्ट में कोई भी पेश नहीं किया गया था।

ऋचा ने पायल के अतिरक्त कमाल आर खान और एक न्यूज चैनल पर भी मानहानि मुकदमा दर्ज किया है। एक्ट्रेस ने का दावा है कि इन सभी ने कई आपत्तिजनक बयान दिये हैं, जिससे उनकी प्रतिष्ठता को हर्ट हुआ है। ऋचा ने अपील की है कि सोशल मीडिया पर इस केस संबंधित उनके विरुद्ध डाले गए वीडियो और बयानों को भी डिलीट किया जाए। इस केस पर सोमवार को बॉम्बे हाइकोर्ट के जज अनिल मेनन के समक्ष सुनवाई शुरू हुई थी। इस बीच ऋचा चड्ढा के इल्ज़ामों पर अभिनेत्री की ओर से कोई भी कोर्ट में पेश नहीं हुआ। अब इस केस पर 7 अक्टूबर को फिर से कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा और सभी दस्तावेज फिर से पेश करवाया जाना चाहिए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का इलज़ाम लगाते हुए घोष ने कहा था कि 'अनुराग कश्यप ने मुझे अपने घर बुलाकर कहा था कि बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां जैसे ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और माही गिल मेरे साथ कंफर्टेबल हैं।' इस केस में पुलिस ने अनुराग कश्यप से 8 घंटे पूछताछ की और इस बीच अनुराग ने खुद पर लगे सभी इल्ज़ामों को सिरे से खारिज किया है।

बॉलीवुड इंडस्ट्रीस में बॉबी ने किए 25 साल पूरे

आमिर खान का बड़ा बयान, कहा- "मुझे मेरी फ़िल्मों के फ्लॉप होने के बाद...."

दुबई के हॉस्पिटल में अपनी बीमारी का इलाज़ करवा रहे है संजय दत्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -