दुबई के हॉस्पिटल में अपनी बीमारी का इलाज़ करवा रहे है संजय दत्त
दुबई के हॉस्पिटल में अपनी बीमारी का इलाज़ करवा रहे है संजय दत्त
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्रीस में संजू बाबा के नाम से पहचाने जाने वाले अभिनेता संजय दत्त किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, लेकिन इस बार वह अपनी फिल्म के चलते नहीं बल्कि अपनी बिमारी के चलते फैंस के बीच चर्चाओं में है, दरअसल बीते दिनों खबर आई थी कि संजय दत्त को कैंसर है जिसके बाद से उनके फैंस इस खबर से हैरान हो गए और उनके ठीक होने की दुआएं कर रहे है. लेकिन हाल ही में खबर आई है कि बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त इन दिनों दुबई में हैं और कैंसर का उपचार करवा रहे है. अभिनेता ने कुछ समय पहले ही इस बात की सूचना फैन्स को दी थी कि उन्हें कैंसर हो गया है. अभिनेता अपनी फैमिली समेत दुबई में हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें चौथे स्टेज का कैंसर हुआ है जिसका उपचार वे दुबई से करा रहे हैं. संजू बाबा की फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है और उनके चाहने वाले विश्वभर में फैले हुए हैं. हाल ही में एक प्रशंसक ने हॉस्पिटल से संजय दत्त की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे पहले से पतले नजर आ रहे हैं. संजय दत्त ने दाढ़ी भी कटा ली है जिसकी वजह से उनका चहरा भी जरा डल लग रहा है. फैन्स संजू बाबा की ये फोटो देख कर चिंतित हो गए हैं. 

एक फैन ने संजय दत्त की फोटो शेयर करते हुए उनके फास्ट रिकवरी की दुआ मांगी. अस्पताल से संजय दत्त की ये लेटेस्ट फोटो सामने आई है जिसमें वे एक फैन के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. अभिनेता काफी डल लग रहे हैं. संजय का केमो सेशन चल रहा है जिसकी वजह से उनका वजन कम हो गया है. वे ब्लू टीशर्ट में नजर आ रहे हैं और एक फैन के साथ खड़े हैं. प्रशंसक संजू बाबा के जल्द ठीक होने की भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं.

कंगना ने फिर शुरू की अपनी फिल्म की शूटिंग

नेरोलैक पेंट्स उत्पादन में 450 करोड़ का करेगा निवेश

संगीत को लेकर बोले ए आर रहमान- "संगीत की रचना मेरे लिए आध्यात्मिक प्रक्रिया है"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -