आमिर खान का बड़ा बयान, कहा-
आमिर खान का बड़ा बयान, कहा- "मुझे मेरी फ़िल्मों के फ्लॉप होने के बाद...."
Share:

बॉलीवुड के तीसरे खान यानी आमिर खान ने हाल ही में बेनेट यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स को संबोधित करते हुए इंडस्ट्री में अपने संघर्षपूर्ण दिनों को याद किया।  मीडिया रिपोर्ट्स एक्टर ने छात्रों के साथ साझा किया कि कैसे उनकी पहली फिल्म 'क़यामत से क़यामत तक' के उपरांत उनका करियर डूबने लगा। आमिर ने खुलासा किया कि उनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत करने के उपरांत मीडिया ने उन्हें 'एक फिल्म आश्चर्य' के रूप में टैग करा था। आमिर ने कहा "क़यामत से क़यामत तक के उपरांत, मैंने कहानियों के आधार पर लगभग 8 या 9 फ़िल्में साइन कीं क्योंकि निर्देशक उस वक़्त सभी नए और अज्ञात थे। इन मूवीज ने बमबारी शुरू कर दी और मुझे मीडिया द्वारा 'एक फिल्म आश्चर्य' कहा गया। मेरा करियर डूब रहा था। ऐसा लगा कि मैं क्विकसैंड में हूं। मैं बहुत दुखी था। मैं घर आकर रोता था।

आमिर ने आगे कहा कि वह जिन लोगों के साथ काम करना चाहते थे, उन्हें उनके और उन मूवीज पर हस्ताक्षर करने में कोई दिलचस्पी नहीं थी, जो वह कर रहे थे और बॉक्स ऑफिस पर पैसे नहीं कमा रहे थे। बहुत बुरे दौर का सामना करने के उपरांत, उन्होंने खुद से वादा किया कि वह किसी भी फिल्म को तब तक साइन नहीं करेंगे जब तक कि वह इसके बारे में आश्वस्त नहीं हो जाते।

"उस समय, मुझे लगा कि मैं उन लोगों के साथ काम कर रहा हूं जिनके साथ मैं नहीं जुड़ सकता। मुझे नहीं पता था कि उस स्थिति से कैसे निकला जाए। मैंने कुछ फिल्मों के लिए प्रतिबद्ध किया था, इसलिए मैं उन्हें करने से नहीं चूका। मैंने वो फिल्में कीं, लेकिन मैं दुखी था। आमिर ने हिंदुस्तान टाइम्स को एक इंटरव्यू में बताया था कि जब मैं संतुष्ट था (स्क्रिप्ट के साथ), तब तक मैंने खुद से एक फिल्म नहीं करने का वादा किया था। आमिर अगली बार 'लाल सिंह चड्ढा', हॉलीवुड फ़िल्म 'फॉरेस्ट गंप' की रीमेक में नज़र आने वाले है।

दुबई के हॉस्पिटल में अपनी बीमारी का इलाज़ करवा रहे है संजय दत्त

कंगना ने फिर शुरू की अपनी फिल्म की शूटिंग

नेरोलैक पेंट्स उत्पादन में 450 करोड़ का करेगा निवेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -