बॉलीवुड इंडस्ट्रीस में बॉबी ने किए 25 साल पूरे
बॉलीवुड इंडस्ट्रीस में बॉबी ने किए 25 साल पूरे
Share:

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने आज इंडस्ट्री में अपने 25 वर्ष पूरे कर लिए हैं। फिल्म इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे करने का जश्न मानते हुए बॉबी देओल ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने फैंस के साथ अपनी इस खुशी को साझा किया है। इंडस्ट्री में 25 वर्ष पूरे करने पर बॉबी देओल ने अपने फैंस के प्रति ख़ुशी जाहिर की है।

बॉबी देओल ने लिखा-'हिंदी फिल्मों में मुझे लगभग 25 साल पूरे हुए हैं...ये सफर अक्टूबर 1995 में शुरू हुआ था.. और वो पल भावुक कर देने वाला था। मैं ये गर्व के साथ कहता हूं कि मैंने करियर में काफी उतार चढ़ाव देखे। 25 साल पूरे होने पर मैंने एक बात जरूर सीखी है कि कभी हार नहीं माननी चाहिए। हमेशा आगे बढ़ते रहना चाहिए।' अपनी इस पोस्ट को आगे बढ़ाते हुए बॉबी ने लिखा-'अगले और 25 सालों के लिए मैं काफी उत्सुक हूं जो कि मेरे कलीग्स के साथ गुजरने वाले हैं। मैं ये वादा करता हूं कि आप सभी के प्यार और सपोर्ट पर खरा उतरूंगा।'

इंडस्ट्री में 25 वर्ष पूरे करने पर फैंस बॉबी देओल को जमकर बधाई दे रहे हैं। 1995 में बॉबी देओल ने बरसात से डेब्यू किया था । बॉबी देओल गुप्त, सोल्जर, बिच्छू, आशिक, अजनबी, हमराज, अपने, नकाब, दोस्ताना, यमला पगला दीवाना, थैंक्यू, प्लेयर्स, पोस्टर बॉयज, रेस 3, हॉउसफुल 4, क्लास ऑफ 83 जैसी उनकी प्रमुख फ़िल्में हैं।

 

आमिर खान का बड़ा बयान, कहा- "मुझे मेरी फ़िल्मों के फ्लॉप होने के बाद...."

दुबई के हॉस्पिटल में अपनी बीमारी का इलाज़ करवा रहे है संजय दत्त

कंगना ने फिर शुरू की अपनी फिल्म की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -