पेरेंट्स ऋचा को बनाना चाहते थे जर्नलिस्ट, विवादित बयानों के चलते रहती हैं सुर्ख़ियों में
पेरेंट्स ऋचा को बनाना चाहते थे जर्नलिस्ट, विवादित बयानों के चलते रहती हैं सुर्ख़ियों में
Share:

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से पहचानी जाने वाली 'भोली पंजाबन' यानी ऋचा चड्ढा का आज जन्मदिन है। पंजाब के अमृतसर में 18 दिसंबर 1986 को सोमेश चड्ढा-कुसुम चड्ढा के घर जन्मी ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने अभिनय से सभी का दिल जीता है। हालाँकि वह अपने बयानों के लिए ट्रोल होती रहती हैं। ऋचा चड्ढा के माता-पिता चाहते थे कि वो टीवी जर्नलिस्ट बनें, हालाँकि ऐसा हो ना सका। किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और इसी के चलते ऋचा चड्ढा अभिनेत्री बन गईं। जी दरअसल सोशल मीडिया में पीजी डिप्लोमा करने के बाद ऋचा मुंबई आ गईं और मीडिया में किस्मत आजमाने की बजाए वह मॉडलिंग करने लगीं। इसी के साथ ही वो थिएटर से भी जुड़ गईं।

इन फिल्मों पर भारी पड़ रही फिल्म अवतार

उसके बाद उनकी फिल्मी सफर की शुरुआत हो गई और वह हिट होने लगीं। ऋचा चड्डा ने फिल्म 'ओए लक्की! लक्की ओए' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। यह फिल्म तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन उनकी एक्टिंग की तारीफ हुई। वहीं इसके बाद उन्हें अनुराग कश्यप ने देखा और 'गैंग्स ऑफ वासेपुर'में कास्ट किया। इस मूवी में वो नगमा खातून का किरदार निभा कर सबकी फेवरेट बन गईं।

जी हाँ और उसके बाद उन्होंने 'फुकरे' में भोली पंजाबन बनकर लोगों का दिल अपने नाम कर लिया। वहीं साल 2015 में आई 'मसान' ने उन्हें हिट बना डाला, हालाँकि वह अपने विवादित बयानों के चलते हमेशा ट्रोलर्स के निशाने पर रहीं। ‘मैं और चार्ल्स’, ‘चॉक एन डस्टर’ ,‘सरबजीत’ , ‘जिया और जिया’ ‘फुकरे रिटर्न्स’ , ‘3 स्टोरेयस’, ‘दास देव’ ‘लव सोनिया’ ‘इश्करिया’, ‘पंगा’ , 'शकीला’ और ‘मैडम चीफ मिनिसटर’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं ऋचा ने एक्टर अली फजल संग शादी की है। फिल्म 'फुकरे' के सेट पर दोनों की दोस्ती हुई थी और उसके बाद दोनों को प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली।

इवेंट में शाहरुख़ ने छुए अमिताभ-जया के पैर, वीडियो वायरल होते ही ट्रोल हुईं मिसेस बच्चन

लोग आपको कुचलने की कोशिश करते हैं', विवेक ओबोरॉय का छलका दर्द

रणदीप हुड्डा की वेब सीरीज कैट के दीवाने हुए मीका सिंह, किया ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -