होने जा रही है अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी, मुंबई में होगा ग्रैंड रिसेप्श
होने जा रही है अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी, मुंबई में होगा ग्रैंड रिसेप्श
Share:

काफी समय के इंतजार के बाद बॉलीवुड अदाकारा ऋचा चड्ढा शादी करने जा रहीं हैं। वह उनके बॉयफ्रेंड अली फजल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। जी हाँ, वहीं सामने आने वाली खबरों के मुताबिक ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी इस महीने के अंत में होने वाली है। खबरों के तहत शादी समारोह दिल्ली में शुरू होगा। वहीं सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल की शादी एक भव्य और बहुत बड़े लेवल पर होगी, इसके बाद अक्टूबर में कपल मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन देंगे, जिसमें 350-400 मेहमान शामिल होंगे।

फिलहाल शादी की इस तारीख के सामने आते ही ऋचा चड्ढा और अली फजल के फैंस में खुशी की लहर है और फैंस दोनों को बधाई देते दिखाई दे रहे हैं। वैसे आपको पता हो इससे पहले कई बार ऋचा और अली की शादी की खबरें आ चुकी हैं। जी हाँ, दरअसल दोनों सितारे 2020 में शादी के बंधन में बंधने वाले थे लेकिन कोरोना महामारी के वजह से यह शादी टाल दी गई है।

उसके बाद रिपोर्ट्स में कहा गया है कि पहले दोनों ने शादी के लिए 21, 23 और 24 अप्रैल का दिन तय किया था। हालाँकि बाद में ऋचा चड्ढा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह और अली दोनों अपनी शादी की प्लानिंग कर रहे थे और इनविटेशन बस भेजने के लिए तैयार ही थे लेकिन महामारी ने सब रोक दिया। वहीं उसके बाद दोनों सेलेब्स अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गए। हालाँकि अब दोनों शादी करने जा रहे हैं। अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो अली और ऋचा साथ में 'फुकरे 3' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अली 'खुफिया', 'बांवरे' और हॉलीवुड फिल्म 'कंधार' में भी दिखाई देंगे।

हत्या के आरोपी की पुलिस लेगी रिमांड, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

पारसी रीति रिवाज से हुआ साइरस मिस्त्री का अंतिम संस्कार, अनिल अंबानी भी श्रद्धांजलि देने पहुंचे

जिंदा कारतूस समेत पिस्टल बरामद, आरोपी पर दर्ज है कई मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -