हत्या के आरोपी की पुलिस लेगी रिमांड,  सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात
हत्या के आरोपी की पुलिस लेगी रिमांड, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात
Share:

सागर/ब्यूरो। जिले के सीरियल किलर को पुलिस राजधानी भोपाल लाएगी। भोपाल से आज टीम सागर के लिए रवाना होगी। बैरागढ़ में चौकीदार की हत्या मामले में पूछताछ करेगी।  भोपाल कोर्ट में पहले पेश कर पुलिस रिमांड मांगेगी।  खजूरी थाना क्षेत्र के बैरागढ़ में एक चौकीदार की साइको किलर ने हत्या की थी।  इसी किलर ने सागर में 3 चौकीदारों को मौत के घाट उतारा था।  जिसे भोपाल से गिरफ्तार किया गया था। 

दरअसल भोपाल में 1 और सागर 3 चौकीदारों की नींद में हत्या करने वाले सीरियल किलर शिव कुमार धुर्वे (19 वर्ष) को राजधानी से 2 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था. महाराष्ट्र के पुणे के अलावा गोवा, हैदराबाद जैसे बड़े शहरों में होटल का वेटर रह चुका है। पुलिस के हत्थे चढ़ा सीरियल किलर साइको (मानसिक रोगी) है।  वह कम समय में केजीएफ फिल्म के किरदार डॉन रॉकी की तरह नाम कमाना चाहता था। बारिश के पहले नौकरी छोड़कर वह गांव लौट आया था और तभी से इसकी प्लानिंग कर रहा था। 

सीरियल किलर शिव कुमार धुर्वे कहना था कि वह रुपए इकट्ठा कर हथियार खरीदने वाला था. ताकि पुलिस को निशाना बना सके. उसने चौकीदारों की हत्या केवल बड़े डॉन के रूप में नाम चमकाने के लिए की थी. अगर पकड़ा नहीं गया होता तो भोपाल में कई चौकीदारों को मारने की प्लानिंग थी। साइको किलर शिव प्रसाद 27 अगस्त की रात साइकिल से केसली से सागर आया और भैंसा में ट्रक बॉडी मेकर कारखाने में चौकीदार को अकेला देख उसकी हत्या कर दी। उसने 29 अगस्त को आर्ट एंड कॉमर्स कॉलेज और 30 अगस्त को रतौंना में चौकीदार को मौत के घाट उतारा. 30 अगस्त के बाद पुलिस ने सख्ती बढ़ाई तो वह डर गया और 31 की सुबह भोपाल भाग गया।  भोपाल में चौकीदार की हत्या करते सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुआ था। 

वायरल फीवर होने पर दिखने लगते हैं ये लक्षण, होने के बाद करें यह काम

'भ्रष्ट मनीष सिसोदिया को पद से हटाओ..', दिल्ली के मेट्रो स्टेशन पर भाजपा का हस्ताक्षर अभियान

दिल्ली में विपक्ष की PM पॉलिटिक्स, आज पवार से लेकर येचुरी तक इन नेताओं से मिलेंगे नितीश कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -