विदेशी भी मांग रहे हैं सुशांत के लिए न्याय, बहन ने शेयर की कैलिफोर्निया बिलबोर्ड की तस्वीर
विदेशी भी मांग रहे हैं सुशांत के लिए न्याय, बहन ने शेयर की कैलिफोर्निया बिलबोर्ड की तस्वीर
Share:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में दिन पर दिन नयी-नयी परत खुल रहीं हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे अब इस मामले में सीबीआई जांच कर रही है. इस समय लोग ये उम्मीद लगाए बैठे कि जल्द ही सुशांत के केस की गुत्थी सुलझेगी और जो भी इसमें दोषी होंगे उन्हें सजा मिलेगी. वहीँ कई लोग दिन पर दिन सुशांत को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं. वैसे सुशांत के लिए न्याय की मुहिम केवल भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में चल रही है. हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कैलिफोर्निया में लगे एक बोर्ड की तस्वीर शेयर की है जो आप देख सकते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

जी दरअसल सड़क पर लगे इस डिजीटल बोर्ड पर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर लगी हुई है और इसी के साथ ही उस पर लिखा है, 'जस्टिस फॉर सुशांत'. आप देख सकते हैं इस तस्वीर के साथ श्वेता ने इसका एक वीडियो भी शेयर कर दिया है. इस वीडियो और तस्वीर को शेयर कर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा है, 'कैलिफोर्निया में भाई का बिलबोर्ड ... ग्रेट मॉल पार्कवे से बाहर निकलने के ठीक बाद यह 880 उत्तर की ओर है. यह एक विश्वव्यापी आंदोलन है.'  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

वैसे श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव मिलती हैं. वह हर दिन अपने भाई की याद में कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती हैं. बीते दिनों ही उन्होंने एक सफेद बोर्ड पर तीन लाइन लिखकर सुशांत के लिए इंसाफ की मांग की थी.  जी दरअसल उसपर उन्होंने लिखा था, 'हम जीतेंगे. लव यू भाई. भगवान हमारे साथ हैं.' आप जानते ही होंगे इन दिनों सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ चल रही है और शक की सुई उन्ही की तरफ घूमी हुई है.  

'पंजाब हूच त्रासदी' में माता-पिता को खोने वाले बच्चों की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद

रिया के भाई शौविक ने पूछताछ में किया बड़ा खुलासा

9 घंटे की लम्बी पूछताछ में रिया ने टाले कई सवाल, कहा- 'याद नहीं कुछ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -