पूजा भट्ट ने शेयर की सड़क 2 के सेट से ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज, लिखा इमोशनल कैप्शन
पूजा भट्ट ने शेयर की सड़क 2 के सेट से ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज, लिखा इमोशनल कैप्शन
Share:

फिल्म सड़क 2 को लेकर कई लोग एक्साइटेड हैं लेकिन कई लोग इस फिल्म को नहीं देखना चाहते हैं. वैसे बीते दिनों ही इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था जिसे लोगों ने प्यार दिया. ऐसे में आप जानते ही होंगे इस फिल्म में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म के पोस्टर को रिलीज करने से पहले पूजा भट्ट ने महेश भट्ट के जवानी के दिनों को याद किया. इसी के साथ उन्होंने सड़क 2 के सेट्स से कुछ ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज शेयर कीं हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी दरअसल अपनी इस पोस्ट के साथ उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja B (@poojab1972) on

आप देख सकते हैं पूजा ने कैप्शन में बताया कि 'उनके पिता ने उनके लिए क्या बातें कही हैं.' जी दरअसल महेश भट्ट ने पूजा के लिए इमोशनल नोट लिखा है जिसका कैप्शन है, ''पूजा मेरी ग्लैडिएटर. हम टैक्सी ड्राईवर ये कहते हैं कि सफर शुरू होने से पहले हम सफर के मालिक होते हैं, मगर जब सफर शुरू होता तो सफर ही मालिक होता है. आज जब हम अपने सफर का आखिरी पड़ाव पूरा कर रहे हैं. मैं बंधनमुक्त महसूस कर रहा हूं. मुझपर कोई भार नहीं, कोई वजन नहीं. कोई प्रतिष्ठा नहीं जिससे मैं जुड़ा हूं. कोई मिशन नहीं है मेरे पास पूरा करने को. किसी को कुछ साबित नहीं करना है. अगर ये फिल्म सफल हुई तो तुम सभी लोगों के नाम होगी. अगर ये सफल नहीं हुई तो ये मेरी है. यही एक निर्देशक की ड्यूटी और उनका विशेषाधिकार होता है."

वहीँ आप देख सकते हैं इस कैप्शन में आगे महेश भट्ट ने इस फिल्म से जुड़े लोगों का उनके सपोर्ट के लिए शुक्रिया अदा किया. जी दरअसल उन्होंने कहा कि 'उन्हें फिल्म सड़क 2 से प्यार है और वे इससे जुड़े लोगों के प्यार और सपोर्ट के आभारी हैं.' हम आपको यह भी बता दें कि फिल्म सड़क 2 28 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है.

रिया के भाई शौविक ने पूछताछ में किया बड़ा खुलासा

9 घंटे की लम्बी पूछताछ में रिया ने टाले कई सवाल, कहा- 'याद नहीं कुछ...'

किसानों के लिए बड़ी खबर, शुरू हुई किसान रेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -