पैपराजी को देख भड़की रिया चक्रवर्ती, वायरल हुआ VIDEO
पैपराजी को देख भड़की रिया चक्रवर्ती, वायरल हुआ VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा रिया चक्रवर्ती पिछली बार फिल्म 'चेहरे' में दिखाई दी थीं। तत्पश्चात, उन्हें सिर्फ रियलिटी टेलीविज़न शो 'रोडीज' में देखा गया है। हाल ही में पेपराजी ने अभिनेत्री को एक पार्टी प्लेस के बाहर स्पॉट किया तो उनकी फोटोज खींचने के लिए पैप्स में होड़ मच गई। फोटोग्राफर्स ने बार-बार रिया चक्रवर्ती का नाम चिल्लाना एवं उन्हें पोज देने के लिए कहना शुरू किया तो अभिनेत्री भड़क गईं तथा उन्होंने गंभीर अंदाज में कहा, "आप लोग चिल्लाओगे तो नहीं होगा।" रिया के सख्त लहजा दिखाते ही फोटोग्राफर्स शालीन होते नजर आए।

पेपराजी का बर्ताव देखकर कई बार सेलेब्रिटीज अपना आपा खो देते हैं या फिर उन पर भड़क जाते हैं। रिया चक्रवर्ती के वायरल वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। अभिनेत्री जब पापाराजी से नहीं चिल्लाने को बोलती हैं तो फोटोग्राफर्स उनसे बोलते हैं कि पब्लिक प्लेस है ना। इस पर अभिनेत्री उनसे बोलती हैं कि कहां पब्लिक है यहां पर। बिना चिल्लाए भी हो सकता है। जब रिया वहां से जाने लगती हैं तो एक फोटोग्राफर उनसे बोलता है कि आप चिल्लाओ मत मैम आराम से।

वही इस पर रिया चक्रवर्ती बहुत प्यार से उससे यह बोलकर चली जाती हैं कि चिल्लाओ मत। कमेंट सेक्शन में ढेरों लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। रिया चक्रवर्ती के इस वीडियो पर बहुत से लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत का नाम मेंशन किया है तथा अभिनेत्री को बुरा-भला लिखा है, वहीं दूसरी ओर कई लोगों ने हर्ट और फायर इमोजी बनाकर रिया चक्रवर्ती के लिए अपना प्यार जताया है।

प्रेग्नेंट पत्नी को लेकर माइकल जैक्सन के कॉन्सर्ट में पहुंचा था ये मशहूर एक्टर, खुद शेयर किया किस्सा

'शादी के कुछ सालों बाद पति बदल जाते हैं...', आखिर क्यों ऐसा बोली ट्विंकल खन्ना?

रोमांटिक सीन शूट करते हुए एक्ट्रेस के मुंह से बॉबी देओल को आई बदबू, बुरा हुआ एक्टर का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -