प्रेग्नेंट पत्नी को लेकर माइकल जैक्सन के कॉन्सर्ट में पहुंचा था ये मशहूर एक्टर, खुद शेयर किया किस्सा
प्रेग्नेंट पत्नी को लेकर माइकल जैक्सन के कॉन्सर्ट में पहुंचा था ये मशहूर एक्टर, खुद शेयर किया किस्सा
Share:

दुनिया को ‘किंग ऑफ पॉप’ माइकल जैक्सन ने ‘मूनवॉक’ नाम का डांसिंग स्टाइल दिया है। भारत में कुछ ऐसे स्टार्स हैं जो माइकल जैक्सन का ये ‘मूनवॉक’ बखूबी से परफॉर्म कर सकते हैं, इन स्टार्स में प्रभु देवा, ऋतिक रोशन एवं जावेद जाफरी का नाम सम्मिलित है। जावेद जाफरी ने भारत के सबसे पहले डांस रियलिटी शो ‘बूगी वूगी’ की शुरुआत की थी। देश को डांस का दीवाना बनाने वाले जावेद एवं उनकी पत्नी हबीबा जाफरी स्वयं माइकल जैक्सन के दीवाने हैं।

हाल ही में सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ सीजन 11 में जावेद जाफरी बतौर मेहमान सम्मिलित हुए थे। झलक दिखला जा के मंच पर उन्होंने बताया कि कैसे उनकी पत्नी की जिद की खातिर उन्हें अपनी 8 महीने प्रेग्नेंट बीवी को माइकल जैक्सन के कॉन्सर्ट में लेकर जाना पड़ा। जावेद ने कहा,”माइकल जैक्सन पहली बार भारत में आने वाले थे, मुंबई में उनका ग्रैंड कॉन्सर्ट था तथा इस कॉन्सर्ट में लाखों की भीड़ आने वाली थी। उस समय मेरी पत्नी 8 महीने की प्रेग्नेंट थीं। तथा उन्हें वो कॉन्सर्ट लाइव देखना था। हमने हबीबा समझाने का बहुत प्रयास किया, मगर वो नहीं मानीं। आखिरकार मैं उन्हें उनकी हैवी प्रेग्नेंसी में माइकल जैक्सन का कॉन्सर्ट देखने लेकर गया तथा उन्होंने सबसे आगे की लाइन में खड़े होकर पूरा शो देखा और एन्जॉय किया।”

जावेद जाफरी ने बताया इस कॉन्सर्ट से पहले उन्हें माइकल जैक्सन से मिलने का अवसर प्राप्त हुआ था। उन्होंने कहा, “न्यूयॉर्क में इंडियन कम्युनिटी ने एक अवार्ड शो होस्ट किया था। इस शो में माइकल जैक्सन को भी आमंत्रित किया गया था। उन्हें भारत की ओर से सम्मानित किया जाने वाला था। जब माइकल जैक्सन मंच पर आए तब जावेद जाफरी ने उनसे पूछा कि क्या वो उन्हें गले लगा सकते हैं? उनकी ये गुजारिश ‘किंग ऑफ पॉप’ ने मान ली और बड़े प्यार से उन्हें गले लगाया। आगे जावेद जाफरी ने कहा कि वो ये पल जिंदगी में कभी नहीं भूल सकते।

'शादी के कुछ सालों बाद पति बदल जाते हैं...', आखिर क्यों ऐसा बोली ट्विंकल खन्ना?

रोमांटिक सीन शूट करते हुए एक्ट्रेस के मुंह से बॉबी देओल को आई बदबू, बुरा हुआ एक्टर का हाल

पत्नी संग रोमांटिक हुए संजय दत्त, वीडियो पर फैंस ने लुटाया प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -