'शादी के कुछ सालों बाद पति बदल जाते हैं...', आखिर क्यों ऐसा बोली ट्विंकल खन्ना?
'शादी के कुछ सालों बाद पति बदल जाते हैं...', आखिर क्यों ऐसा बोली ट्विंकल खन्ना?
Share:

वैलेंटाइन डे पर कपल्स एक दूसरे को कई बेहतरीन गिफ्ट्स भी देते हैं। किन्तु बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना का मानना है कि शादी के कुछ वर्षों पश्चात् पति बदल जाते हैं। ट्विंकल ने लिखा- संभव है कि वैलेंटाइन डे की शुरुआत एक एक्सपेरिमेंट के तौर पर हुई होगी। बोर्ड बैठक के कुछ सीजन में क्रिसमस के बाद बिक्री में आई गिरावट को देखकर बचे हुए गिफ्ट से कमाई करने का सोचा होगा। 

ट्विंकल खन्ना ने पोस्ट में  लिखा- किन्तु जिन महिलाओं की शादियों को एक दशक से अधिक का समय बीत चुका है। यदि आप उन महिलाओं से ये सवाल पूछेंगे- आपका पति आपको वैलेंटाइन डे पर क्या गिफ्ट देता है? तो उनका यही जवाब होगा- हमेशा की तरह सिर्फ 'सिरदर्द'। वैलेंटाइन डे गिफ्ट को लेकर ट्विंकल खन्ना की इस राय से वैसे कई शादीशुदा महिलाएं भी सहमति व्यक्त कर रही हैं। 

हालांकि, ट्विंकल ने आगे लिखा- प्यार वास्तव में एक ऐसी खूबसूरत चीज है, जहां एक-दूसरे की कमियों को स्वीकार करने से एक खूबसूरत मजबूत रिश्ता बनता है। चाहे फिर वो मुरझाए हुए लाल गुलाब हों या न हों। बता दें कि, अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अभिनय को अलविदा कह दिया है। वो एक राइटर बन गई हैं। वो अक्सर ही कई अलग मुद्दों को लेकर अपना पक्ष खुलकर सामने रखती हैं। उनका बिंदास एटीट्यूड प्रशंसकों को भी बहुत पसंद आता है। 

रोमांटिक सीन शूट करते हुए एक्ट्रेस के मुंह से बॉबी देओल को आई बदबू, बुरा हुआ एक्टर का हाल

पत्नी संग रोमांटिक हुए संजय दत्त, वीडियो पर फैंस ने लुटाया प्यार

कार्तिक आर्यन से मिलने 1100 किलोमीटर साइकिल चलाकर मुंबई पहुंचा फैन, एक्टर ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -