रोमांटिक सीन शूट करते हुए एक्ट्रेस के मुंह से बॉबी देओल को आई बदबू, बुरा हुआ एक्टर का हाल
रोमांटिक सीन शूट करते हुए एक्ट्रेस के मुंह से बॉबी देओल को आई बदबू, बुरा हुआ एक्टर का हाल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता बॉबी देओल की खुशी सातवें आसमान पर है। 'एनिमल' की सफलता के बाद उनके सितारे बुलंदियों पर हैं। इस बीच बॉबी की फिल्म से जुड़े एक पुराने किस्से की बहुत चर्चा हो रही है। ये किस्सा 1997 में रिलीज हुई फिल्म ‘गुप्त’ की शूटिंग के चलते का है। लगभग 23 वर्ष पहले फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में बॉबी ने मनीषा कोइराला संग काम करने का अनुभव साझा किया था।

बॉबी ने ये भी बताया कि एक रोमांटिक सीन के चलते मनीषा का मुंह बहुत महक रहा था। बॉबी ने किस्से पर चर्चा करते हुए कहा था- मेरी और मनीषा की अच्छी बनती थी। हालांकि, फिर भी हम दोस्त नहीं बने थे। ‘गुप्त’ में ‘बेचैनियां’ गाने की शूटिंग के चलते उन्हें शॉट के लिए अपना चेहरा मेरे चेहरे के करीब लाना था। जैसे ही सीन के लिए शूट आरम्भ हुआ तो मुझे मनीषा के मुंह से भंयकर बदबू आने लगी। क्योंकि उन्होंने शूट से ठीक पहले कच्चे प्याज से भरी चना चाट खाई थी।

हालांकि, किसी प्रकार बॉबी ने शूट मैनेज किया। फिर उन्होंने मनीषा से बदला लेने की योजना बनाई थी, जिसमें वो सफल नहीं हो पाये थे। बॉबी ने बोला था कि उन्होंने फिल्म के फाइट मास्टर एवं उनके भाई का किरदार निभा रहे एक को-स्टार को प्याज खाने के लिए उकसाया, क्योंकि दोनों को अभिनेत्री के साथ एक सीन करना था। जिससे जब वो मनीषा के साथ शूट करें, तो उनके मुंह से प्याज की गंध आये। जैसे सीन शूट हुआ दोनों हंसने लगे, किन्तु मनीषा ने रिएक्ट नहीं किया। फिर उनके जोक का पोपट हो गया।

कार्तिक आर्यन से मिलने 1100 किलोमीटर साइकिल चलाकर मुंबई पहुंचा फैन, एक्टर ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

रजनीकांत ने बताया सनातन धर्म का महत्व, जवाब देते हुए कंगना रनौत बोली- 'कोई इसका अंत नहीं जानता'

एक्टिंग छोड़कर PM बनेंगी बॉलीवुड की ये अदाकारा! खुद दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -