जेल में कैदियों संग रिया चक्रवर्ती ने किया था डांस, कुछ ऐसे बिताए थे 28 दिन
जेल में कैदियों संग रिया चक्रवर्ती ने किया था डांस, कुछ ऐसे बिताए थे 28 दिन
Share:

बॉलीवुड की जानी मान मशहूर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती बीते बहुत दिनों विवादों में छाई रहीं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पश्चात् रिया चक्रवर्ती ने बहुत बुरे समय का सामना किया। हालांकि अब इस रिया चक्रवर्ती की जिंदगी आहिस्ता-आहिस्ता ट्रैक पर वापस आ रही है। ड्रग्स मामले में रिया को बायकुला जेल में लगभग 28 दिन रखा गया था। अब हाल ही में अधिवक्ता सुधा भारद्वाज ने रिया चक्रवर्ती के जेल में पिछले दिनों के बारे में खुलकर चर्चा की। जहां उन्होंने रिया के जेल से रिहाई वाले दिन के बारे में चर्चा की। 

सुधा भारद्वाज ने रिया चक्रवर्ती के 28 दिनों के बारे में चर्चा करते हुए बोला- रिया चक्रवर्ती का जेल के दूसरे कैदियों के साथ काफी अच्छा व्यवहार था। कैदी भी रिया को बहुत पसंद करते थे। इतना ही नहीं जब रिया जेल से रिहा होने वाली थीं, तो सभी कैदी उन्हें गेट तक छोड़ने आए थे। रिया चक्रवर्ती उस वक़्त बहुत समस्या का सामना करना पड़ा था। इसके बाद भी उनके पास जो भी पैसे बचे थे, उनसे उन्होंने सभी कैदियों को मिठाई बांटी थी, साथ ही कैदियों की डिमांड पर रिया चक्रवर्ती ने सभी के साथ डांस भी किया था।

सुधा भारद्वाज ने रिया की प्रशंसा करते हुए कहा- मैं एक बात अवश्य बोलना चाहूंगी कि किसी भी यूथ के लिए इस प्रकार की सिचुएशन में काफी बुरी होती है, वो बुरी तरह परेशान हो जाते हैं। मगर रिया इन सब को बेहद स्पोर्टिंग तरीके से लिया करती थीं। वो जेल में दूसरे कैदियों तथा लोगों से बहुत फ्रेंडली थीं। सुधा ने बताया पहले दिन जब कैदी रिया से मिले तो हर कोई उनसे यही बोल रहा था - 'आप जानते हैं कि यहां पर कैसे लोग होते हैं?' मगर रिया ने कभी भी इन बातों का मुद्दा नहीं बनाया, न ही कभी इस बारे में बात की। वो जितने दिन भी जेल में में रहीं उन्होंने कैदियों के साथ अच्छे से व्यवहार किया। रिया के बारे में चर्चा करते हुए सुधा ने कहा, "सुशांत सिंह राजपूत की बात तेजी से चल रही थी। मीडिया बिल्कुल पागल हो गया था। उस वक़्त हम बोलते थे कि रिया को बली का बकरा बनाया जा रहा है, हम इससे बहुत निराश थे। मुझे बहुत खुशी हुई थी कि रिया को मेन बैरेट में नहीं लाया गया। उन्हें खास सेल में रखा गया था, जिससे वो टेलीविज़न न देखें, क्योंकि मेन बैरेक में लोग टेलीविज़न चालू रखेंगे। अपने बारे में हर वक़्त मीडिया में सुनना बहुत डिस्टर्बिंग होता है, जिसे देखकर किसी को भी समस्या होती है।"

एक बार फिर सूरज बड़जात्‍या की फिल्म काम करना चाहते है सलमान

उर्वशी रौतेला ने खुलेआम ऋषभ पंत से कहा 'I LOVE YOU'! अब सामने आया वायरल वीडियो का सच

'भेड़िया' बन वरुण धवन उड़ाए लोगों के होश, सस्पेंस से भरा हुआ फिल्म का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -