उर्वशी रौतेला ने खुलेआम ऋषभ पंत से कहा 'I LOVE YOU'! अब सामने आया वायरल वीडियो का सच
उर्वशी रौतेला ने खुलेआम ऋषभ पंत से कहा 'I LOVE YOU'! अब सामने आया वायरल वीडियो का सच
Share:

सोशल मीडिया पर इन दिनों उर्वशी रौतेला ख़बरों में बनी हुई है। सोशल मीडिया पर घूमते-फिरते उर्वशी रौतेला के बारे में कुछ ना कुछ पढ़ने को मिल जाता है। बीते कुछ दिनों से उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। वही वीडियो जिसमें वो बार-बार I Love You कह रही हैं। अब इस वायरल वीडियो का सच उर्वशी ने बयां किया है। 

उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर पहले से अधिक एक्टिव नजर आती हैं। वो अकसर ही कुछ ना कुछ साझा किया करती हैं। हाल ही में उन्होंने एक प्यारभरा वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वो बार-बार किसी से बोलती नजर आ रही हैं कि 'एक बार आई लव यू कह दो। एक बार आई लव यू बोल दो प्लीज।' उर्वशी ने जैसे ही ये वीडियो शेयर किया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

वही अब वीडियो पर सफाई देते हुए उर्वशी ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'इन दिनों मेरा आई लव यू वीडियो वायरल हो रहा है। मैं स्पष्ट कर देना चाहती हूं कि ये वीडियो बस एक्टिंग मकसद से था। ये एक डायलॉग सीन के लिए डायरेक्ट किया गया था। ना ही ये किसी खास व्यक्ति के लिये था तथा ना ही वीडियो कॉल का हिस्सा है।' बहुत समय से ऋषभ पंत एवं उर्वशी रौतेला के रिलेशनशिप की चर्चा हो रही है। इसलिये उर्वशी इंस्टाग्राम पर जो भी शेयर करती हैं, उसे ऋषभ पंत से जोड़ कर देखा जाता है। आई लव यू वीडियो के साथ भी ऐसा हुआ। लेकिन अब उर्वशी ने साफ़ कर दिया है कि ये वीडियो बस एक डायलॉग है। वहीं बात यदि उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट की करें, तो उर्वशी रौतेला इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में हैं। 

शीशे के सामने इस एक्ट्रेस ने खोले शर्ट के बटन, तस्वीर ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

पति को गुस्सा आए तो पत्नी को क्या करना चाहिए? अमिताभ ने दिया जबरदस्त जवाब

'किसी को भी जया बच्चन जैसा नहीं होना चाहिए', आखिर क्यों उर्फी जावेद ने दे डाला ये बड़ा बयान?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -