एक बार फिर सूरज बड़जात्‍या की फिल्म में काम करना चाहते है सलमान
एक बार फिर सूरज बड़जात्‍या की फिल्म में काम करना चाहते है सलमान
Share:

बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान (Salman) इस दिनों टीवी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के साथ साथ अपनी मूवीज को लेकर भी चर्चाओं का विषय बने हुए है। सलमान खान ने अभी कुछ दिनों मूवी टाइगर 3 और किसी का भाई किसी की जान की रिलीज डेट को लेकर बड़े खुलासे भी कर दिए है। इसकी जानकारी सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस तक पहुंचा दी है। लेकिन एक ऐसी मूवी थी  इसमें सलमान खान का करना चाहते थे, लेकिन उनके दोस्त और जाने माने न‍िर्देशक सूरज बड़जात्‍या (Sooraj Barjatya) ने उन्हें नहीं लिया। इसे जानने के उपरांत सलमान खान के फैंस खुश दिखाई नहीं दिए।

‘ऊंचाई’ में काम करना चाहते थे सलमान खान: अम‍िताभ बच्‍चन, बमन ईरानी, नीना गुप्‍ता, परिणीति चोपड़ा और अनुपम खेर की मूवी ‘ऊंचाई’ (Uunchai) का अभी हाल ही में ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस मूवी के ट्रेलर वीडियो को देखने के उपरांत फैंस बहुत खुश दिखाई दे रहे है। इस ट्रेलर लॉन्च के दौरान सूरज बड़जात्‍या ने सलमान खान को लेकर एक बड़ा खुलासा भी कर दिया है। उन्होंने बताया कि सलमान खान इस मूवी में काम करना चाह रहे है। लेकिन मुझे उन्हें मना करना पड़ा। क्योंकि इस मूवी में मैं एकदम अलग कास्ट चाहता था। खबरों का कहना है कि उन्होंने इस बारें में बोला है कि  'मैं फिल्म में ऐसे स्टार्स चाहता था जो पहाड़ पर न चढ़ पाते हो, मुझे पता है सलमान खान पहाड़ पहाड़ पर चढ़ सकते हैं'। इस खबर के सामने आने के बाद सलमान खान के फैंस खुश दिखाई नहीं दिए।

इस फिल्म में सूरज बड़जात्‍या संग किया काम: मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सलमान खान और सूरज बड़जात्‍या की जोड़ी बॉलीवुड में बहुत ही ज्यादा चर्चा का विषय बनी रहती है। सलमान खान सूरज बड़जात्‍या की 'हम आपके हैं कौन' और 'मैने प्यार किया' जैसी सुपरहिट मूवीज में दिखाई दे चुके है। सूरज बड़जात्‍या की फिल्म ‘ऊंचाई' इसी साल 11 नवंबर को रिलीज की जाने वाली है।

उर्वशी रौतेला ने खुलेआम ऋषभ पंत से कहा 'I LOVE YOU'! अब सामने आया वायरल वीडियो का सच

'भेड़िया' बन वरुण धवन उड़ाए लोगों के होश, सस्पेंस से भरा हुआ फिल्म का ट्रेलर

नहीं रहे मशहूर अभिनेता जीतेन्द्र, मनोज वाजपेयी सहित कई दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -