जब ऐश्वर्या के पीछे हुई थी सलमान-शाहरुख़ की लड़ाई, देखते रह गए थे सेलेब्स
जब ऐश्वर्या के पीछे हुई थी सलमान-शाहरुख़ की लड़ाई, देखते रह गए थे सेलेब्स
Share:

बॉलीवुड में कई बड़े सितारे हैं जिनमे शाहरुख खान और सलमान खान शामिल हैं. दोनों को दोनों की दोस्ती के लिए जाना जाता है लेकिन दोनों के बीच लड़ाई भी हो चुकी है. जी हाँ, दोनों ने एक साथ कई फिल्मे की हैं जो बेहतरीन रही है लेकिन दोनों की लड़ाई भी तेजी से चर्चाओं का हिस्सा रही है. जी दरअसल साल 2008 में कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में हर किसी ने वो नजारा देखा था जो शायद कोई कभी देखना ना चाहे. जी दरअसल उस बर्थडे पार्टी में हर कोई बॉलीवुड के दो सबसे बड़े दिग्गज सितारों की लड़ाई का गवाह बना था.

उस पार्टी में शाहरुख और सलमान खान के बीच तीखी बहस हो गई थी. जी दरअसल हुआ कुछ यूँ था कि पार्टी में शाहरुख और सलमान ने एक दूसरे के शो का मजाक बनाया था जहाँ एक तरफ सलमान ने शाहरुख के 'क्या आप पांचवीं पास से तेज हैं' का मजाक बनाया. तो शाहरुख ने भी सलमान के शो 'दस का दम' की बुराई की थी. मिली जानकारी के अनुसार दोनों के इस विवाद ने ज्यादा तूल तब पकड़ लिया जब सलमान ने शाहरुख की बढ़ती लोकप्रियता पर तंज कस दिया था. उसके बाद शाहरुख ने भी ऐश्वर्या राय के लिए कुछ बोल दिया था जिसके चलते सलमान खासा भड़क गए थे. आप सभी को बता दें कि उस दौरान एक लड़ाई के चलते सलमान और शाहरुख के रिश्ते में लंबे समय के लिए खटास आ गई थी.

जी हाँ और खुद शाहरुख ने एक इंटरव्यू में कहा था- ''मैं एक पिता के तौर पर सोचता हूं और सलमान एक बच्चे की तरह. हमारे बीच कुछ भी समान नहीं है, हम सोचते अलग हैं, हमारा बोलने का अंदाज भी अलग है. हम ने अच्छा समय साथ बिताया है. अब हम दोनों अपनी दुनिया में खुश हैं. अब हम दोस्त नहीं हैं.'' वैसे उनके बाद सलमान खान ने भी एक इंटरव्यू में कहा था- ''शाहरुख मेरे भाई जैसा था. जब उसके संघर्ष वाले दिन थे, तब वो मुझे सर कहा करता था. मैंने देखा है शाहरुख को लोगों से काम मांगते हुए. अब वो काफी बदल गया है.'' खैर अब दोनों का विवाद सुलझ चुका है और अब दोनों साथ दिखाई देते हैं.

बेटी रूही ने इस जानवर से कर दी करण जौहर की तुलना

पूर्व मिस वर्ल्ड ने की सरकार से अपील, कहा- 'राशन के साथ दें फ्री सैनिटरी पैड'

अनुष्का शर्मा ने किया डिजिटल डेब्यू, सामने आई 'पाताल लोक' की पहली झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -