अनुष्का शर्मा ने किया डिजिटल डेब्यू, सामने आई 'पाताल लोक' की पहली झलक
अनुष्का शर्मा ने किया डिजिटल डेब्यू, सामने आई 'पाताल लोक' की पहली झलक
Share:

इस लॉकडाउन के दौरान लोग मनोरंजन के लिए सोशल मीडिया और वेब स्ट्रीमिंग सर्विसेज पर निर्भर हैं और कुछ नया देखना चाहते हैं. ऐसे में लॉकडाउन के बाद से अब तक नेटफ्लिक्स और अमेजन दोनों ही काफी अच्छा और दमदार कंटेंट लेकर आए हैं और दोनों की कमाई भी बेहतरीन हो रही है. अब इसी क्रम में गुरुवार को अमेजन प्राइम ने अपनी अगली सीरीज की घोषणा कर दी है.

 

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक अमेजन की इस अगली ऑरिजनल सीरीज का नाम पाताल लोक है और अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स ने इसे प्रोड्यूस किया है. जी हाँ, इस सीरीज का लोगो और इसके टाइटल का अनाउंसमेंट आज किया गया है लेकिन यह काफी बेहतरीन दिखाई दे रहा है. इसके टीजर या ट्रेलर वीडियो को लेकर लोग काफी एक्साइटेड होंगे यह तो तय है. वैसे डिजिटल सेक्शन में प्रोड्यूसर के तौर पर ये अनुष्का शर्मा का डेब्यू है इसलिए ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि अमेजन पर उनकी ये पहली एंट्री कैसी रहती है.

अब बात करें इस वीडियो की तो ये एक शांत सी नजर आने वाली दुनिया की झलक देता है हालांकि ये दुनिया सिर्फ देखने में शांत है लेकिन ये मानवता के उस बुरे पहलू को दिखाता है जिसमें अप्रत्यक्ष तौर पर हम सभी जी रहे हैं. इसमें रहस्‍य, रोमांच और ड्रामा है. फिलहाल उपलब्ध जानकारी के मुताबिक ये सीरीज स्‍वर्गलोक, धरती लोक और पाताल लोक के प्राचीन क्षेत्रों द्वारा प्रेरित है. इसी के साथ यह नियो-नॉइर सीरीज लोकतंत्र के चार स्‍तंभों के भीतर खेले जाने वाले खेल के इर्दगिर्द घूमती है. आपको बता दें कि इसे 15 मई को रिलीज किया जाने वाला है.

पालतू जानवरों को परेशान करने वालों पर फूटा ऋचा चड्ढा का गुस्सा

हमेशा सामाजिक संदेश देने वाली फिल्मों में काम करना चाहती हैं भूमि

आज अपने जन्मदिन पर मजदूरों के लिए यह दिल छू लेने वाला काम करेंगे वरुण धवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -