टीवी के हैंडसम हंक की एक बार फिर वापसी

टीवी के हैंडसम हंक की एक बार फिर वापसी

'कहीं तो होगा' और 'सच का सामना' जैसे कई टीवी सीरियल के जरिए लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बना चुके अभिनेता राजीव खंडेलवाल के फैंस के लिए गुड न्यूज़ है. बता दे कि, टीवी की दुनिया के हैंडसम चेहरों में से एक राजीव खंडेलवाल की एक बार फिर से वापसी होने वाली है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, राजीव खंडेलवाल 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स'' में होस्टिंग करते हुए दिखाई देंगे. हालांकि अभी तक राजीव की ओर से इसकी पुष्टि नहीं हुई है. ख़ास बात यह है कि, इस शो में डायरेक्टर करण जौहर और रोहित शेट्टी जज होंगे. बता दे कि, राजीव खंडेलवाल ने इससे पहले भी कई रिएलिटी शोज होस्ट किए हैं. उन्होंने 'डील या नो डील' और 'सुपर कार्स' को भी होस्ट किया था. आखिरी बार वह सोनी टीवी पर शो 'रिपोर्टर्स' में नजर आए थे. यही नहीं बल्कि उनके साथ इस शो में कृतिका कामरा भी नजर आई थीं.

दिलचस्प बात यह है कि, राजीव खंडेलवाल ने टीवी के अलावा बॉलीवुड में भी काम किया. राजीव खंडेलवाल ने इंडियन फिल्‍म इंडस्‍ट्री में 1998 में कदम रखा. उनकी पहली फिल्‍म 'आमिर' थी. इसके बाद 2011 में फिल्‍म 'शैतान' में राजीव इंस्‍पेक्टर अरविंद माथुर के किरदार में नजर आए थे. फिल्‍म में राजीव ने अहम रोल अदा किया और उनकी एक्टिंग की सराहना भी हुई.

ये भी पढ़े

मीडिया से डरता था ये सुपरस्टार

जब संभाली नहीं जाती तो पहनते क्यों हो ऐसी ड्रेस

सलमान को हमेशा रोमांस पसंद है

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर