फिर वापसी करने जा रहा है 'द कपिल शर्मा शो', इस दिन आएगा पहला एपिसोड
फिर वापसी करने जा रहा है 'द कपिल शर्मा शो', इस दिन आएगा पहला एपिसोड
Share:

बीते बहुत वक़्त से 'द कपिल शर्मा शो' ऑफ एयर हो रखा है, किन्तु शीघ्र ही यह शो टीवी पर वापसी करने वाला है। यदि आप भी इस शो को दिलो जान से पसंद करते हैं तो यह खबर आपके लिए किसी अच्छी खबर से कम नहीं हो सकती। इन दिनों कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ विदेशी टूर पर हैं तथा कई स्थानों पर घूमकर लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। मगर जैसे ही यह टूर समाप्त होगा उसके कुछ ही वक़्त पश्चात् छोटे पर्दे पर फिर लौटेगा 'द कपिल शर्मा शो'।

कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' बीते बहुत वक़्त से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के प्रत्येक सीजन को लोगों ने अपना भरपूर प्यार दिया। पिछली बार जब ये शो बंद हुआ तो लोगों को झटका लगा था किन्तु प्रशंसकों की निरंतर मांग पर एक बार फिर कपिल शर्मा अपना शो लेकर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो यह सितंबर के पहले सप्ताह में आरम्भ हो जाएगा। हालांकि, अभी तक इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

प्राप्त एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' को लेकर 3 सितंबर से एक बार फिर टीवी पर दस्तक देने वाले हैं। हालांकि, इस बारे में अभी तक कपिल या उनकी टीम की ओर से किसी भी बयान नहीं दिया गया है। लेकिन प्रशंसक यह खबर सुनकर बेहद खुश हैं। कपिल की कॉमेडी टीम में अभी तक भारती सिंह, चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती और कीकू शारदा जैसे स्टार्स सम्मिलित हैं किन्तु खबर आ रही है कि इस बार कुछ और कलाकार कपिल शर्मा का साथ दे सकते हैं। 

स्टंट के दौरान इस मशहूर एक्ट्रेस के पेट में चला गया जिंदा कीड़ा, फिर जो हुआ...

'महादेव' की पार्वती ने शेयर कर डाली ऐसी ड्रेस, अंदाज देख बहके लोग

चारु असोपा पर सुष्मिता सेन के भाई ने लगाया विक्टिम कार्ड खेलने का आरोप, अब एक्ट्रेस ने दे डाली धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -