स्टंट के दौरान इस मशहूर एक्ट्रेस के पेट में चला गया जिंदा कीड़ा, फिर जो हुआ...
स्टंट के दौरान इस मशहूर एक्ट्रेस के पेट में चला गया जिंदा कीड़ा, फिर जो हुआ...
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी शो के तो आपने कई सीजन्स देखे होंगे, मगर यकीन मानिए शो के नए सीजन में इस बार खतरों का स्तर बढ़ा दिया गया है। इस बार प्रतियोगी जंगली जानवरों से लेकर कीड़े-मकोड़ों के साथ भयंकर स्टंट करते नजर आ रहे हैं। अब शो के नए एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ, जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। 

शो के नए एपिसोड में डेंजर जोन में आए स्टार्स को कीड़ों को मुंह में रखकर एक स्टंट करना था। इसमें 3 राउंड थे। प्रथम चरण में कॉकरोच, दूसरे चरण में स्नेल एवं तीसरे चरण में अर्थवॉर्म को मुंह में रखकर एक कोड याद करके डिजिटल लॉक को अनलॉक करना था। इस स्टंट को 6 स्टार्स ने 2 के ग्रुप में किया था। प्रथम चरण शिवांगी जोशी और अनेरी वजानी, दूसरा राउंड प्रतीक सहजपाल एवं सृति झा और तीसरा चरण चेतना पांडे और राजीव अदातिया ने किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

किन्तु आपको जानकर हैरानी होगी कि स्टंट के चलते एक अर्थवॉर्म चेतना पांडे के पेट में चला जाता है, क्योंकि सभी कीड़े जिंदा थे तथा जब चेतना पांडे ने मुंह के भीतर अर्थवॉर्म रखा तो एक रेंगते हुए उनके पेट में चला गया। मगर फिर भी चेतना पांडे ने अपना टास्क पूरा किया और जीती भीं। लेकिन स्टंट समाप्त करने के बाद चेतना रोने लगती हैं तथा कहती हैं कि एक अर्थवॉर्म उनके पेट में चला गया है। ये सुनकर रोहित शेट्टी बोलते हैं कि कुछ नहीं होगा अर्थवॉर्म के पेट में जाने से। वही सामने आया प्रोमो देख हर कोई दंग रह गया। 

'महादेव' की पार्वती ने शेयर कर डाली ऐसी ड्रेस, अंदाज देख बहके लोग

चारु असोपा पर सुष्मिता सेन के भाई ने लगाया विक्टिम कार्ड खेलने का आरोप, अब एक्ट्रेस ने दे डाली धमकी

फैंस के लिए खुशखबरी! लोगों को फिर गुदगुदाने आ रहे है डॉ. मशहूर गुलाटी, सामने आया प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -