'महादेव' की पार्वती ने शेयर कर डाली ऐसी ड्रेस, अंदाज देख बहके लोग
'महादेव' की पार्वती ने शेयर कर डाली ऐसी ड्रेस, अंदाज देख बहके लोग
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'देवों के देव महादेव' में माता पार्वती की भूमिका निभा कर घर-घर में अपनी विशेष पहचान बनाने वाली अभिनेत्री पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं। पूजा बनर्जी को बेशक पर्दे पर हमेशा ही एक सिंपल-सोबर लड़की की भूमिका निभाते हुए देखा गया है, मगर असल जिंदगी में पूजा काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं। 

पूजा की बोल्डनेस उनके सोशल मीडिया पेज पर स्पष्ट रूप से देखी जा सकती है। पूजा अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी फोटोज एवं वीडियोज साझा कर प्रशंसकों से रूबरू होती रहती हैं। अब पूजा एक बार फिर से अपने नए फोटोशूट के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं। 

वही हाल ही में पूजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो साझा की है, जिसमें वह हमेशा की भांति बेहद बोल्ड और हॉट नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में पूजा रेड कलर की बॉडी फिट ऑउटफिट में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही पूजा  ने अपने इस सिजलिंग लुक को ब्लू कलर के ओवरकोट के साथ टीम अप किया। पूजा सोफा पर कभी बैठकर तो कभी लेटकर एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं। उनकी ये तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

फैंस के लिए खुशखबरी! लोगों को फिर गुदगुदाने आ रहे है डॉ. मशहूर गुलाटी, सामने आया प्रोमो

एक बार फिर इस मशहूर एक्ट्रेस को प्यार में मिला धोखा, एयरपोर्ट पर इस हाल में आई नजर

बीच सड़क पर उतर गई इस मशहूर एक्ट्रेस की ड्रेस, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -