मोबाइल टॉवर के रेडिएशन को लेकर रहवासियों ने प्रशासन से की शिकायत
मोबाइल टॉवर के रेडिएशन को लेकर रहवासियों ने प्रशासन से की शिकायत
Share:

मंडला। मध्यप्रदेश के मंडला जिले के अंजनिया में इंद्रा चौक में लग रहे मोबाईल टॉवर का रहवासियों ने विरोध कर दिया है। दरअसल रेडिएशन से होने वाले नुकसान से रहवासी घबराए हुए है। इसी वजह से रहवासियों ने आपत्ति जताते हुए प्रशासन से इसकी शिकायत दर्ज की है। प्रदेश में एक तरफ 5G सेवा शुरू कर दी गई है और दूसरी तरफ मंडला में एक मोबाइल टावर को लेकर यह बात सामने आयी है।    

इस मामले में ग्रामीणों ने बताया की घरों से सटाकर मोबाइल टॉवर लगाए जा रहे है, जिससे कभी भी कोई घटना हो सकती है और रेडिसन का खतरा भी बना हुआ है। इसी के विरोध में रहवासियों ने प्रशासन को शिकायत की है और मोबाइल टॉवर को कहीं ओर लगाने की मांग की है। जब इस मामले को लेकर नायब तहसीलदार साक्षी शुक्ला से बात की तो उन्होंने बिना NOC नियम विरुद्ध टॉवर लगाने की बात कहीं है। 

वहीं ग्राम पंचायत के उप सरपंच विनोद पटेल ने भी इसे नियम विरुद्ध लगाने की बात कहीं है। हालाँकि अब देखना होगा की कब तक रहवासियों की इन समस्या का निराकरण होता है। कुछ ही समय पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में 5G सेवा चालू की है जो की उज्जैन के महाकाल लोक कॉरिडोर से की गई थी।

'शाहरुख खान अपनी बेटी के साथ बैठकर दिखाएं फिल्म', 'पठान' पर भड़के गिरीश गौतम

ऑनलाइन गेमिंग को लेकर सख्त हुई सरकार, रोकथाम के लिए उठा लिया ये बड़ा कदम

मंडला में किसान हो रहे परेशान, खरीदी केंद्र में रिजेक्ट कर रहे धानजबलपुर में बढ़ रहा नशे का कारोबार, युवाओं में लग रही नशे की लत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -