जबलपुर में बढ़ रहा नशे का कारोबार, युवाओं में लग रही नशे की लत
जबलपुर में बढ़ रहा नशे का कारोबार, युवाओं में लग रही नशे की लत
Share:

जबलपुर। देश में नशे के कारोबार में दिन प्रतिदिन बढ़ोतरी होती ही जा रही है। जिसके कारण देश के युवा नशे का शिकार हो रहे है। संस्कारधानी में इन दिनों नशे का कारोबार सिर चढ़कर बोल रहा है। आलम यह है कि हर गली चौराहों में नशा तस्कर मौत का सामान खुलेआम बेंच रहे है। जिनका शिकार होकर युवावर्ग अपांग होता जा रहा है। जिसकी एक घटना उस वक्त सामने आई जब थाना बेलबाग की पुलिस ने नशा तस्कर के घर में दबिश देकर नशे के इंजेक्शनों का जखीरा बरामद किया।

पूरे मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी प्रियंका केवट ने बताया की पुलिस ने आरोपी को दबोचने के लिए पहले घर की घेराबंदी की। इसी बीच कार्रवाई की भनक लगते ही आरोपी भागने लगा। जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़कर उससे 58 नग नशीले इंजेक्शन जब्त किए है। जिनकी अनुमानित कीमत हजारों में है। बेलबाग प्रभारी ने बताया कि पकड़ा गया तस्कर बबलू से पूछताछ में पता चला है की उसके साथ एक और आरोपी भी शामिल है जिसका नाम उसने पूछताछ में पुलिस को बताया है। जिसकी सरगर्मी से तलाश जारी है। 

आरोपी ने बताया कि वह मेडिकल शॉप से यह इंजेक्शन लेकर आता था, जिसमें बकायदा सभी का कमीशन जुड़ा हुआ होता था। इसके बाद गैंग के अन्य सदस्य भी फरार है। जिन्हें जल्द दबोच लिया जाएगा। गौरतलब है की दिन व् दिन प्रदेश में नशे के कारोबार में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। जल्द ही प्रदेश सरकार को इस पर लगाम कसने की जरूरत है। जिससे देश का आने वाला भविष्य नशे की गिरफ्त में जाने से बच सके।

कृष्ण वाटिका में 700 मकानों पर कार्रवाई करने को लेकर संजय शुक्ला ने मुख्यमंत्री शिवराज पर उठाये सवाल

देश की पहली ट्रांसजेंडर जज जोयिता मोंडल ने आरक्षण को लेकर कही यह बात

वायरल वीडियो पर मंत्री राजवर्धन सिंह की सफाई, कांग्रेस पर लगाया आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -