रिपब्लिक TV के चीफ एडिटर अर्नब गोस्वामी गिरफ्तार, लगे कई गंभीर आरोप
रिपब्लिक TV के चीफ एडिटर अर्नब गोस्वामी गिरफ्तार, लगे कई गंभीर आरोप
Share:

नई दिल्ली: मुंबई पुलिस ने बुधवार की सुबह रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी को अरेस्ट कर लिया है. न्यूज एजेंसी PTI के अनुसार, मुंबई पुलिस ने बताया कि 'रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी को इंटीरियर डिजाइनर को कथित रूप से ख़ुदकुशी के लिए उकसाने के मामले में अरेस्ट किया गया है.' जानकारी है कि मुंबई पुलिस सुबह-सुबह अर्णब के घर पहुंच गई थी और यहां पुलिस ने उनको हिरासत में लेने का प्रयास किया. यहां अर्णब के साथ जोर-जबरदस्ती किए जाने की भी खबर सामने आई है.

न्यूज एजेंसी ANI की खबर के अनुसार, रिपब्लिक टीवी ने अपने चैनल पर फुटेज साझा किया है, जिसमें मुंबई पुलिस अर्णब के घर में घुसती दिखाई दे रही है और घर के भीतर अर्णब से जोर-जबरदस्ती की जा रही है. ANI ने कुछ स्क्रीनशॉट भी साझा किए हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि एक पुलिस अधिकारी अर्णब का हाथ पकड़कर खींच रहा है. अर्णब गोस्वामी का कहना है कि पुलिस ने उनके साथ जोर-जबरदस्ती की है.

आपको बता दें कि अर्णब गोस्वामी का चैनल पहले ही TRP रेटिंग में धोखाधड़ी किए जाने के आरोपों का सामना कर रहा है. मुंबई पुलिस ने बीते महीने इसे लेकर एक मुकदमा दाखिल किया था, जिसमें जांच हो रही है. मुंबई पुलिस ने कहा था कि रिपब्लिक TV ने दर्शकों को अपना चैनल देखने के लिए रकम चुकाई थी. पुलिस को विज्ञापनों के माध्यम से मनी लॉन्ड्रिंग किए जाने का भी संदेह है. इस मामले में अभी तक रिपब्लिक के कई शीर्ष अधिकारियों को समन जारी किया जा चुका है और कई लोगों से पूछताछ भी हुई है. 

पीएनबी का QIP प्लान, दिसंबर में इतने करोड़ रुपये जुटाने का है लक्ष्य

बैंक ऑफ बड़ौदा के कस्टमर्स के लिए बड़ी खबर, बदल गए ये नियम

B3i के साथ साझेदारी करने पर TCS का शेयर लाभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -