B3i के साथ साझेदारी करने पर TCS का शेयर लाभ
B3i के साथ साझेदारी करने पर TCS का शेयर लाभ
Share:

टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (TCS) ने बी 3 आई सर्विसेज एजी के साथ बीमा उद्योग के लिए वितरित लेज़र तकनीक (डीएलटी) पर आधारित पारिस्थितिकी तंत्र नवाचारों को डिजाइन, विकसित और लॉन्च करने के लिए अपनी साझेदारी की घोषणा की है।

मुंबई स्थित कंपनी ने अपने स्टॉक एक्सचेंज नियामक फाइलिंग में कहा। “यह साझेदारी टीसीएस की नवाचार क्षमताओं और बी 3 आई के उद्योग-अग्रणी उत्पादन डीएलटी मंच का लाभ उठाती है, जोखिम प्रबंधकों, बीमाकर्ताओं, दलालों, पुनर्बीमाकर्ता, और उद्योग सेवा प्रदाताओं का समर्थन करने के लिए निरंतर समाधानों के तेजी से और अधिक कुशल वितरण के लिए बीमा के डिजिटलीकरण में तेजी लाने के लिए। साझेदार और ग्राहक सामान्य घटकों और सेवाओं का पुन: उपयोग करके B3i तरलता® मंच का लाभ उठाने में सक्षम होंगे, साथ ही साथ B3i पारिस्थितिकी तंत्र में अन्य अनुप्रयोगों के साथ अंतर सुनिश्चित करना होगा।”

“विश्वसनीय भागीदारों के साथ मिलकर काम करने से, बीमा उद्योग लंबे समय तक समस्याओं को हल कर सकता है जो व्यक्तिगत बीमाकर्ता और दलाल अकेले हल नहीं कर सकते हैं। टीसीएस की क्षमताओं और वैश्विक पैमाने पर बी 3 आई का विशेष रूप से बीमा उद्योग में पूरक है, जहां बी 3 आई में प्रतिभागी प्रोटोकॉल स्थापित कर रहे हैं, न्यूनतम मानकों पर अंकुश लगा रहे हैं, इंटरऑपरेबिलिटी की सुरक्षा कर रहे हैं और बीमा उद्योग को डिजिटल रूप से बदलने के लिए एक ठोस आधार स्थापित कर रहे हैं।” जॉन जॉनिन, सीईओ, बी 3 आई। TCS का शेयर रु. 2629 प्रति शेयर आज, एनएसई पर अपने पिछले दिन के क्लॉस से Rs.24.40 अधिक है।

अब यात्रियों के लिए दिल्ली एयरपोर्ट पर शुरू हुई कोरोना टेस्ट सुविधा, फ्लाइट से पहले मिलेगी रिपोर्ट

बैंकिंग फाइनेंशियल स्टॉक्स में आया उछाल

इस दिवाली पर MCX आयोजित करेगा विशेष मुहूर्त ट्रेडिंग सत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -