खुलकर 'कंगना' के समर्थन में आए रामदास अठावले, RPI के पोस्टर में हाथ जोड़े दिखीं एक्ट्रेस
खुलकर 'कंगना' के समर्थन में आए रामदास अठावले, RPI के पोस्टर में हाथ जोड़े दिखीं एक्ट्रेस
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत जिस तरह से महाराष्ट्र की उद्धव सरकार का विरोध कर रही हैं, उसका सतारूढ़ भाजपा सरकार के साथ ही अब उसकी सहयोगी पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ़ इंडिया (RPI) भी खुल कर समर्थन करने लगी है। रामदास अठावले की पार्टी अब खुलकर कंगना के सपोर्ट में आ गई है और पार्टी ने बकायदा पोस्टर जारी करते हुए कंगना का समर्थन किया है।

गुजरात में कई स्थानों पर आरपीआई के पोस्टर लगे देखे जा रहे हैं। इन पोस्टर्स पर कंगना रनौत और पार्टी प्रमुख अठावले साथ नज़र आ रहे हैं। पोस्टर में कंगना अठावले के सामने हाथ जोड़ कर खड़ी नज़र आ रही हैं। इस पोस्टर पर लिखा हुआ है, 'कंगना तुम मत डरो, आर पी आई तुम्हारे साथ है।' इस पोस्टर में नीचे पार्टी के अन्य नेता भी दिखाई दे रहे हैं। वहीँ, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस तरह के पोस्टर पूरे गुजरात में लगे हुए हैं। दरअसल, इस पोस्टर के माध्यम से RPI दिखाना चाहती है कि वो कंगना के साथ है और वडोदरा नगर निगम चुनाव के लिए तैयार हैं।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र सरकार पर बरसी कंगना रनौत ने कुछ ही दिनों पहले केंद्र सरकार में मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) के अध्यक्ष रामदास आठवले से मुलाकात की थी। अठावले ने कंगना को भरोसा दिलाया था कि अगर वो सियासत में आना चाहती हैं तो भाजपा और RPI उनका पूरा समर्थन और स्वागत करती है।

यूपी में 'फिल्म सिटी' को लेकर एक्शन में सीएम योगी, बॉलीवुड सितारों से आज करेंगे मुलाकात

WFH पर एप्पल के सीईओ बोले- कर्मचारियों को अब घरों से ही करना होगा काम

सांसदों के निलंबन पर भड़के गुलाम नबी, कहा- सस्पेंशन वापस होने तक सदन का बहिष्कार करेगा विपक्ष

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -