WFH पर एप्पल के सीईओ बोले- कर्मचारियों को अब घरों से ही करना होगा काम
WFH पर एप्पल के सीईओ बोले- कर्मचारियों को अब घरों से ही करना होगा काम
Share:

घर से काम लॉकडाउन में ऐसा ही तरीका बन गया है जिसमें दैनिक आधार पर काम जारी रखा जा रहा था । जंहा एप्पल इंक के सीईओ टिम कुक ने कहा कि वह कर्मचारियों की क्षमता से प्रभावित किया गया है दूर से काम करते है और भविष्यवाणी की है कि कुछ नए काम महामारी के बाद भी रहेंगे। सोमवार को अटलांटिक फेस्टिवल में एक इंटरव्यू के दौरान कुक ने बताया कि एपल इस समय पर लॉन्च हो रही नई एपल वॉच और आईपैड सहित प्रॉडक्ट्स डिजाइन कर रही है, इसके बावजूद ज्यादातर कर्मचारियों को कोविड-19 के कारण ऑफिस से दूर काम करने की जरूरत है । कुक ने कहा कि वह विश्वास नहीं करता है एप्पल "जंहा हम थे, उसी जगह पर लौट आए क्योंकि हमने पाया है कि कुछ चीजें हैं जो वास्तव में अच्छी तरह से काम करती हैं।"

इस तरह के Netflix इंक रीड हेस्टिंग्स, जो हाल ही में दूरदराज के काम "एक शुद्ध नकारात्मक" और JPMorgan चेस & कंपनी के जेमी Dimon, जो स्थाई नुकसान की सलाह दी अगर श्रमिकों को जल्द ही कार्यालय में वापस नहीं मिलता है के रूप में अंय अधिकारियों के विचारों के साथ संघर्ष टिप्पणी संघर्ष । कुक ने कहा कि एप्पल के 10% से 15% कर्मचारी कार्यालय में वापस चले गए हैं और उन्हें उम्मीद है कि अधिकांश कर्मचारी अगले साल कुछ समय ले लिए सिलिकॉन वैली में कंपनी के नए परिसर में लौट सकते हैं ।

सीईओ ने घोषणा की कि वह सप्ताह के दौरान विभिन्न बिंदुओं पर कार्यालय में जाते हैं और उन्होंने कहा कि दूरदराज का काम "शारीरिक रूप से एक साथ होने जैसा नहीं है । उन्होंने कहा कि कार्यालय में काम करने से रचनात्मकता शुरू होती है जैसे तात्कालिक बैठकों के दौरान । एपल एग्जिक्यूटिव ने यह भी कहा कि कंपनी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ उनकी चर्चाओं के बारे में पूछे जाने पर नीति पर केंद्रित है न कि राजनीति पर । एप्पल के सीईओ से यह भी पूछा गया कि वह कब तक क्यूपर्पर्नो, कैलिफोर्निया-प्रौद्योगिकी कंपनी चलाने की आशंका है । उन्होंने कहा, "हम देखेंगे । "कुछ बिंदु पर, ज़ाहिर है, हम सब कुछ अलग करते हैं।"

नासा मोटी रकम के साथ चंद्रमा पर अपना मार्ग बनाने के लिए बनाएगा नई योजना

ब्रिटेन में कोरोना के तेजी से बढ़ रहे है मामले

दुनिया में कोरोना ने मचाया हाहाकार, कुल मामलों की संख्या 3 करोड़ के पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -